जन्माष्टमी मनाते समय करीब आएँगे कार्तिक-नायरा, वेदिका हो जाएगी गुस्सा
जन्माष्टमी मनाते समय करीब आएँगे कार्तिक-नायरा, वेदिका हो जाएगी गुस्सा
Share:

इन दिनों आप देख ही रहे होंगे कि टीवी शो ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में एक के बाद एक बड़े बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में कार्तिक के परिवार को कैरव के बारे में पता चल चुका है कि वो उन्हीं के खानदान का बच्चा है। वहीं नायरा ने मजबूरी के चलते लोगों से ये बात छुपाई थी लेकिन अब कैरव अपने परिवार से मिल चुका है और अब शो में कार्तिक और नायरा एक-दूसरे के करीब आना शुरू होने वाले हैं. जी हाँ, बीते दिनों आप लोग देख चुके हैं, बड़े ट्विस्ट के कारण इसकी कहानी में भी काफी कुछ बदल चुका है और अब आने वाले एपिसोड में कार्तिक और नायरा घर में चल रहे फंक्शन के लिए दूल्हा-दुल्हन की तरह सजेंगे.

जी हाँ, वहीं कैरव गोयनका परिवार में वापस आ चुका है और हर कोई उससे मिलकर खुश है, इसलिए कार्तिक और नायरा भी सभी की खातिर अपनी दूरियां मिटाकर एक साथ आने वाले हैं. जी हाँ, अब आने वाले एपिसोड में आप कार्तिक और नायरा को एक साथ पूजा करते देखेंगे और दोनों यह सब कैरव की खातिर करेंगे। वहीं फंक्शन के दौरान जब घर में मौजूद सभी लोग डांस कर रहे होंगे तो कैरव अपनी मां नायरा से कहेगा कि वो भी डांस करे और कैरव की खातिर नायरा कार्तिक का हाथ थामेगी और डांस करेगी और दोनों की डांस की कई तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं. इसी के साथ शो में जब कार्तिक और नायरा साथ में डांस कर रहे होंगे तो नायरा को अपना वक्त याद आ जाएगा जब वो कार्तिक के साथ रोमांटिक ट्रिप पर गई थी.

वहीं कैरव की जिद के सामने जैसे कार्तिक और नायरा साथ में डांस करने को तैयार हुए हैं लेकिन वेदिका को यह सब नहीं भाएगा और वह भी उस डांस में विघ्न डालने के लिए शामिल हो जाएगी. अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आगे क्या होगा...?

अब इस कंटेस्टेंट ने कहा खतरों के खिलाड़ी 10 को अलविदा

अपने एक्स को थप्पड़ मारने पर अब आया मधुरिमा का बयान, कहा- 'यकीन नहीं हो रहा...'

कपिल के शो में सपना ने उड़ाया मंदिरा बेदी का मजाक, कहा- 'हर समय जिम में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -