लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आतीं हैं नायरा, एक्ट्रेस के पास है जबरदस्त कलेक्शन
लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आतीं हैं नायरा, एक्ट्रेस के पास है जबरदस्त कलेक्शन
Share:

टीवी के बहुत बेहतरीन शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा यानी शिवांगी जोशी ने लहंगों का अच्छा कलेक्शन अपने पास रखा है और वह जब लहंगा पहनती है सुर्ख़ियों में आ जाती है. वह हर दिन एक से बढ़कर एक लहंगे में अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और ऐसे में हाल ही में भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी दरअसल हाल ही में अदाकारा ने नीले रंग के मारवाड़ी स्टाऱइल के लहंगे में फोटो शेयर की है जो शादी के सीजन के लिए एकदम परफेक्ट रहेगी यह तो हम शर्त लगवा सकते हैं. फिलहाल इस पिंक लहंगे में भी शिवांगी जोशी बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

इसी के साथ शिवांगी डार्क रेड कलर के इस लहंगे में भी नजर आ चुकीं हैं. बीते दिनों लहंगे में उनका एक फोटोशूट काफी वायरल हुआ था और इस लहंगे में दुल्हन बनी शिवांगी जोशी ने अपना दिलकश अंदाज दिखाया था. एक तस्वीर में शिवांगी जोशी का क्रीम कलर पर ग्रेइश वर्क वाला लहंगा काफी दिलकश नजर आ रहा है जो आप देख सकते हैं यह आपको एक अलग लुक देने में मदद कर सकता है. वैसे शादी के पहले या शादी के बाद में हल्के-फुल्के फंगशन्स में आप शिवांगी के लहंगों को चुरा सकते हैं. उनका नीले रंग का ये लहंगा वाकई में आकर्षक दिखाई दे रहा है.

वैसे अगर आपको लाइट कलर का क्रेज हो तो ये लहंगा जरुर आपके लुक को कॉम्पिमेंट करेगा और आप उनके इस लहंगे को पहन सकते हैं. लाइट सी ब्लू कलर के लहंगे में शिवांगी दिलकश नजर आती हैं. इन दिनों शो में नायरा का एक्सीडेंट हो गया है और उसे एक किडनी की जरूरत है जो वेदिका देने वाली है लेकिन एक शर्त पर. वह शर्त जानने के लिए आपको शो देखना होगा.

Bigg Boss 13: शहनाज को इस तरह मधुरिमा ने किया परेशान, गुस्से में बोलीं ये बात

बेहद 2 के शूट पर लिफ्ट में अटका जेनिफर विंगेट का केबल, जाते-जाते बची जान

2019 में सबसे लोकप्रिय मलयालम टीवी सीरियल की लिस्ट यहाँ, वनबाडी से लेकर नम्बाडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -