पहली बार साड़ी में बहुत ही खूबसूरत नजर आई नायरा, जमकर हो रही तारीफ़
पहली बार साड़ी में बहुत ही खूबसूरत नजर आई नायरा, जमकर हो रही तारीफ़
Share:

आजकल कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो साड़ी में फोटोशूट करवा रहीं हैं. ऐसे में इन सभी में शामिल हो गईं हैं टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी. शिवांगी को नायरा के नाम से जाना जाता है और वह छोटे पर्दे की क्यूट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. ऐसे में इन दिनों वह अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में आ गईं हैं. वैसे तो वह हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार वह कुछ ज्यादा ही पसंद की जा रही है. जी दरअसल हाल ही में शिवांगी की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शिवांगी ट्रेडिशनल आउटफिट में दिख रही हैं और उनका अंदाज काफी आकर्षक नजर आ रहा है.

आपको बता दें कि ये तस्वीरें उनके लेटेस्ट फोटोशूट की हैं. शिवांगी बीते दिनों जयपुर गई थीं और यहीं उन्होंने ये फोटोशूट करवाया है जो दिल को छू रहा है. इस तस्वीर में वह पर्पल कलर की आउटफिट में खूबसूरत दिख रही हैं और इसी के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलिरी कैरी की है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रही है. इसी के साथ दूसरी तस्वीर में वह पिंक कलर के लहंगे में दिख रही हैं.

वहीं सटबल मेकअप शिवांगी के लुक को सेक्सी बना रहा है. आप देख सकते हैं शिवांगी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और हर तस्वीर पर शानदार कमेंट्स आ रहे हैं. शिवांगी इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में नायरा के किरदार में नजर आ रहीं हैं जो उनके फैंस को खूब भाता है.

कायरव को बचाने के लिए एक हुए कार्तिक और नायरा लेकिन बड़े ट्विस्ट से होगा सब खत्म!

बजाज और प्रेरणा को अलग करने में कामयाब नहीं हो पा रही तनवी, क्या होगा अगला कदम?

माहिका शर्मा के बाद मीका सिंह के सपोर्ट में उतरे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -