'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की मौत के बाद होगी इनकी मौत
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की मौत के बाद होगी इनकी मौत
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों लगातार कई शोज को बंद करने के नाम आ रहे हैं और उन्ही में शामिल है' ये रिश्ता क्या कहलाता है'. इस शो टीआरपी बढ़ाने की कोशिश की जा रही है. जी हाँ, शो में कुछ ऐसा होने वाला है जो सभी को हैरानी में डाल देगा और वह है नायरा की मौत. शो मेंअक्षरा की मौत ने एक बड़ा ट्विस्ट लाया था वहीं अब जल्द शो में नायरा की मौत का ट्विस्ट लाया जाएगा. इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है में ट्विस्ट लाने के लिए प्लानिंग की जा रही है.

आप सभी को बता दें कि नायरा और कार्तिक के तलाक के बाद एक बार फिर से दोनों के रोमांस ने शो में जान भर दी और हाल ही के एपिसोड में नायरा और कार्तिक घर वालों के खिलाफ जाकर शादी करने वाले थे. वहीं बिना कोई वजह बताते हुए कार्तिक के साथ शादी करने से इंकार कर दिया. खबरों की मानें तो नायरा के शादी से मना करने के पीछे की वजह कोई और नहीं बल्कि ब्रेन ट्यूमर है.

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा की मेडिकल रिपोर्ट में ब्रेन ट्यूमर का पता चलता है और वह जल्द ही मौत को गले लगा लेती हैं. आपको बता दें कि शो में फिलहाल नायरा ने यह बात कार्तिक के साथ पूरे घर से छिपा कर रखी है यानी आने वाले एपिसोड में फैंस को कई चौंकाने वाले ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं. आप सभी को बता दें कि ऐसा पहली बार किसी शो में नहीं ही हो रहा है इसके पहले भी कई शोज में ऐसा हो चुका है.

बिग्ग बॉस 12: जसलीन और अनूप के रिश्ते पर खुलकर बोले पिता 'गलती की सजा मिलेगी'

इंस्टाग्राम पर इस टीवी एक्ट्रेस ने बिखेरी अपनी हॉटनेस

फिर से छाया काली नागिन का काला जादू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -