'ये रिश्ता...' में बॉक्सर बनकर वापस लौटी नायरा, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #NairaIsBack
'ये रिश्ता...' में बॉक्सर बनकर वापस लौटी नायरा, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #NairaIsBack
Share:

स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों चर्चाओं में है। जी दरअसल हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज किया है, जो आपके होश उड़ा सकता है। जी दरअसल इस प्रोमो में शिवांगी जोशी उर्फ नायरा एकदम अलग अवतार में नजर आ रही हैं। वैसे शिवांगी जोशी का ये नया अवतार देखकर फैंस सांतवे आसमान पर चले गए हैं। सभी के होश उड़ से गए हैं। अब ट्विटर पर तेजी से नायरा को लेकर ट्वीटस हो रहे हैं। इस समय शिवांगी जोशी के फैंस लगातार #NairaIsBack हैशटैग के साथ ट्वीट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि अब शो देखने में डबल मजा आएगा क्योंकि उनकी पसंदीदा अदाकारा की रीएंट्री हो गई है।

 वैसे शिवांगी यानी नायरा की एंट्री से फैंस में ख़ुशी और ट्विटर पर जश्न का माहौल है। एक फैन ने ट्वीट में लिखा है, ‘नायरा का नया लुक कमाल का है। मैं तो अभी से एक्साइटेड हूं। मैं ये रिश्ता देखने के लिए उत्साहित हूं। नायरा बॉक्सर के अवतार में कितनी अलग लग रही है।’ वहीँ एक अन्य फैन ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो कितना शानदार है। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान आने वाले दिनों में धमाल मचा देंगे। मैं दोबारा कायरा की केमिस्ट्री देखने के लिए उत्साहित हूं।’

इस तरह कई लोगों ने तेजी से ट्वीट्स किये हैं और नायरा के वापस आने की ख़ुशी जताई है। वैसे वाकई में शिवांगी जोशी का लेटेस्ट अवतार देखने लायक है और इसे देखकर यह तो साफ है कि उनके फैंस काफी खुश हैं। शिवांगी की वापसी के साथ टीआरपी लिस्ट में इस शो की वापसी हो चुकी है और यह पांचवे नम्बर पर आ चुका है।

इस बार चौकाने वाली है TRP लिस्ट, पांचवे नम्बर को देखकर लग सकता है झटका

इस मशहूर एक्ट्रेस के पिता का निधन, इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट

महाराष्ट्र: बढ़ रहा बर्ड फ्लू का खतरा, 382 पक्षियों की मौत से 3378 तक पहुंचा आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -