आज से फैंस को फिर देखने मिलेगी कार्तिक और नायरा की कैमस्ट्री
आज से फैंस को फिर देखने मिलेगी कार्तिक और नायरा की कैमस्ट्री
Share:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जाने माने स्टार्स मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को तो आप सभी जानते ही होंगे. तो उनके फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है कि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के शो का फ्रेश एपिसोड्स आज से शुरू होने वाला है. 

आज से टीवी पर दस्तक देगी नायरा और कार्तिक की जोड़ी: आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि नायरा और कार्तिक की मशहूर जोड़ी आज से धामा चौकड़ी मचाने के लिए तैयार है. ध्यान देने वाली बात तो ये है कि नायरा और कार्तिक सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करते हुए नज़र आने वाले है.

बीते हफ्ते ही शुरु हुई है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग: मोहसिन खान और शिवांगी जोशी लगभग सभी स्टार्स ने बीते सप्ताह से ही इस सीरियल की शूटिंग में लगे हुए है. इतना ही नहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैंस को नए एपिसोड्स का कई दिनों से इंतज़ार है. ऐसे में ये तस्वीरें इस बात को और भी ज्यादा बढ़ावा दे रहीं है,

नायरा और कार्तिक की मस्ती:  शिवांगी और मोहसिन बच्चों की तरह मस्ती करते हुए दिखाई देंगे. वहीं राजन शाही ने कुछ दिन पहले ही एक साक्षात्कार के दौरान कहा था कि नए एपिसोड्स की शुरुआत में ही ट्विस्ट देखने को मिलेगा. इस एपिसोड में दर्शकों को नायरा और कार्तिक के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री नज़र आने वाली है. हम सभी की तरह शिवांगी और मोहसिन भी कोरोना वायरस से जुड़े हर एक नियम का पालन करते हुए नज़र आने वाले है. वहीं आज आपको बहुत सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. कार्तिक और नायरा के बीच की अंडरस्टैंडिंग और केमेस्ट्री बहुत ही प्यारी है. इसका अंदाजा इस तस्वीर से आप लगा सकते है. नायरा की समझदारी देखने के बाद तो कार्तिक उसकी खूब बलाइयां लेते हुए नज़र आएँगे. 

सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण रूप से पालन करते नज़र आए पारस छाबड़ा

Big Boss को लेकर हुआ खुलासा, हो सकते है ये बदलाव

क्या शिविन अपने स्टंट से जीत लेंगे 'KKK 10' के विजेता का खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -