अगले 15 दिन 10 से 4 बजे तक बंद रहेगा नैनीताल-हल्द्वानी राजमार्ग, ये है कारण
अगले 15 दिन 10 से 4 बजे तक बंद रहेगा नैनीताल-हल्द्वानी राजमार्ग, ये है कारण
Share:

नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल जिले के अंतर्गत आने वाले कुमाऊं क्षेत्र के व्यवस्तम मार्गों में से एक नैनीताल-हल्द्वानी राजमार्ग 22 फरवरी से 7 मार्च तक के लिए बंद रहेगा. सड़क चौड़ीकरण के कार्य की वजह से भेड़िया पखाड़ के समीप 15 दिनों तक सुबह 10 से शाम 4 बजे तक यातायात बंद रहेगा. जबकि बाकि वक़्त यातायात सुचारू रहेगा. इस दौरान हल्द्वानी से नैनीताल जाने वाली गाड़ियां हल्द्वानी-भीमताल-भवाली के रास्ते नैनीताल जाएंगे.

जानकारी के अनुसार, एनएच-87 दोगड़ा के समीप बेहद संकरा होने की वजह से यातायात के लिए असुरक्षित है. ऐसे में सड़क चौड़ीकरण का काम हो रहा है. इस दौरान पहाड़ी कटान होने के चलते जिला प्रशासन ने यातायात को बंद रखने  के आदेश जारी किए हैं. जिला प्रशासन ने NH पर कार्य करते वक़्त सुरक्षा मानकों का पालन करने के भी निर्देश जारी किए हैं.

जिला प्रशासन के आदेश के अनुसार, प्रतिबंधित वक़्त के बाद यातायात संचालित करने से पहले रास्ते पर से मलबा और पत्थर हटाना होगा. इसके साथ ही पुलिस और राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों-कर्मचारियों को भी मौके पर उपस्थित रहने के लिए कहा गया है. विभागीय अधिकारियों को सड़क चौड़ीकरण के दौरान चेतावनी व दिशा सूचक बोर्ड लगाने के निर्देश भी जारी कर दिए हैं.

IRCTC Tour Package: इस पैकेज के जरिये मिलेगा उत्तराखंड के पहाड़ों में घूमने का मौका

Personal Loan: SBI, PNB और HDFC बैंक में जानिये किसकी ब्‍याज दर है कम

Aircel Maxis Case: जानिए क्यों सीबीआई और ईडी ने कोर्ट से मांगा समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -