नैनीताल: भारी-भरकम बोल्डर गिरने से चपटी हुई टूरिस्ट कार, काटकर निकालनी पड़ी लाश
नैनीताल: भारी-भरकम बोल्डर गिरने से चपटी हुई टूरिस्ट कार, काटकर निकालनी पड़ी लाश
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के नैनीताल में एक दर्दनाक हादसा होने की खबर मिली है. नैनीताल से 12 किलोमीटर दूर बजून क्षेत्र में दो दिन से हो रही बारिश के चलते भूस्खलन हो रहा है. जिसके कारण पहाड़ों से बोल्डर गिर रहे हैं. इन्हीं बोल्डर की चपेट में एक टूरिस्ट कार आ गया. भारी पत्थर के नीचे दबने से कार में मौजूद दंपति में से पति की मौके पर ही मौत हो गई और पत्नी जिंदगी-मौत से जंग लड़ रही है.

हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से पिचक चुकी है. गाड़ी से पति के शव और गंभीर अवस्था में जख्मी पत्नी को कार काटकर निकाला गया. पत्नी को 108 स्वास्थ्य सेवा से नैनीताल के बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है. गुड़गांव से अपनी हुंडई क्रेटा नंबर H.R.26 C.W 0789 से नैनीताल घूमने आए हनुमंत तलवार और मीना तलवार की कार पर बजून के नजदीक बुड्ढा पहाड़ पर भारी बोल्डर आकर गिरा. पत्थर, गाड़ी पर ड्राइवर साइड की ओर गिरा. जिससे ड्राइवर की सीट पर बैठे हनुमंत तलवार बुरी तरह जख्मी हो गए और उनकी मौत हो गई. 

बाजू की सीट पर बैठी पत्नी बच गई. उनको भी चोट आई है, किन्तु सांस अभी चल रही है. उन्हें भी गाड़ी काटकर बाहर निकालना पड़ा और फिर 108 स्वास्थ्य सेवा के जरिए नैनीताल के बीडी पांडे अस्पताल ले जाया गया. स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी मिलने पर मल्लीताल कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. कटर से गाड़ी काटकर पति के शव और जख्मी महिला को बाहर निकाला गया. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व भी इसी स्थान पर एक वैगनआर कार पर एक विशालकाय बोल्डर पहाड़ी से आकर गिरा था, जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

इस सॉफ्टवेयर कंपनी ने निवेशकों पर बरसाया धन, एक साल में दिया 6 गुना अधिक रिटर्न

रिलीज हुआ 'डायल 100' का धमाकेदार ट्रेलर, इस किरदार में नजर आए मनोज बाजपेयी

जल विवाद पर जानकारी देने के लिए सोमू वीरराजू केंद्रीय मंत्री से करेंगे मुलाकात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -