इस आदमी के पेट में से निकली 122 कीलें और कांच का ढेर

Dec 08 2018 11:22 AM
इस आदमी के पेट में से निकली 122 कीलें और कांच का ढेर

आज तक आपने कई बार लोगों के पेट में कीड़े होने की बात तो सुनी ही होगी लेकिन क्या कभी आपने ये सुना है कि किसी व्यक्ति के पेट में कीलें आैर कांच के टुकड़े हों? शायद ये सुनकर आप भी हैरान हो गए होंगे लेकिन हम आपको आज एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे है जहां आदमी के पेट में से कांच और कीड़े जैसी तमान अजीबोगरीब चीजे मिली हो.

ये मामला अदीस अबाबा का है जहां के सेंट पीटर्स स्पेशलाइज्ड हॉस्पिटल के इथोपियाई डॉक्टरों ने एक मरीज के पेट में से सौ से अधिक कीलें और दूसरी धारदार वस्तुएं निकाली हैं. जी हाँ... सुनकर आप भी हैरान रह गए ना. अस्पताल के कुछ कर्मचारियों ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि '33 साल के एक मानसिक समस्या से ग्रस्त एक मरीज के पेट में तकरीबन 122 कीलें जिनमें से कर्इ लगभग 10 सेंटीमीटर तक लंबी थीं, चार पिनें, एक टूथपिक और टूटे ग्लास के शीशे निकाले गए हैं.'  

सुनने में आया है कि इस मरीज का करीब ढाइ घंटे तक आॅपरेशन चला था. डाॅक्टरों का ऐसा कहना है कि मरीज को पिछले 10 वर्ष से कोई मानसिक रोग था. इस मानसिक रोग के कारण ही मरीज ने पिछले दो वर्ष से उसने दवाई लेना भी छोड़ दिया था. डॉक्टर ने आगे इस बारे में बात करते हुए बताया कि, शायद इसी वजह से इस आदमी ने कील और शीशे जैसी चीज़े खाने लगा था. इसके साथ ही उन्होंने ऐसी भी संभावना जतार्इ कि उसने ये चीजें पानी के साथ निगली होंगी. लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात तो ये है कि इतनी तादात में सब कुछ निगलने के बाद भी इन चीजों ने उसके पेट में जख्म नहीं बनाए.

गाना गाता है ये गधा, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

इन्होने किया दावा धरती पर फिर से आये एलियन

इस तरह हुआ था पानी-पूरी का अविष्कार, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश