25 लाख की नौकरी छोड़कर शख्स करने लगा ये काम, हैरान रह जाएंग जानकर
25 लाख की नौकरी छोड़कर शख्स करने लगा ये काम, हैरान रह जाएंग जानकर
Share:

हर इंसान के अपने अलग अलग शौक होते है. इस शौक के चलते वो कई बार ऐसी हरकत कर देता है कि आप भी उस पर यकीन नहीं कर पाते. ऐसे ही शख्स केबारे में हम आपको बताने जा रहे हैं और उसके शौक के बारे में सुनकर आप हैरान रह जायेंगे. ये हैं 39 साल के जॉन श्रोट जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में चल रहे है. दरअसल जॉन का काम लड़कियों के हाथो में नेल पोलिश लगाना है और ये जर्सी के पहले ऐसे इंसान है जो ये काम करते है. इस काम को करने के लिए जॉन ने 25 लाख रूपए सालाना की नौकरी तक छोड़ दी. तो आइये जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.  

दरअसल, जॉन ने अपनी एक डॉक्यूमेंट्री सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें उन्होंने बताया कि पहले वो एक बड़ी कार कंपनी में कार स्प्रे का काम करते थे. और जॉन की मंगेतर का ब्यूटी पार्लर था. उन्होंने बताया कि, 'मैंने सोचा कि जब मेरी मंगेतर को ब्यूटी पार्लर में इतना मजा आता है तो क्यों न कार पेंट का काम छोड़कर उसका हाथ बटाऊं. नेल पॉलिश करना मेरी पिछली जॉब (कार पेंट करना) से काफी मिलती चुलती थी. यहां भी पुरानी पेंट निकालकर नई पेंट लगानी होती है और मुझे इस काम में मजा आने लगा.' इसी के चलते वो अपनी मंगेतर के साथ पार्लर में काम करने लगा.

इसमें बेहद बड़ी बात ये है कि पिछली कंपनी में उन्हें 30000 पाउंड (करीब 25 लाख रु) रूपए मिलते थे लेकिन उन्हें ये काम करने में इतनी ख़ुशी नहीं मिलती थी जितनी अब मिलती है. इसी के चलते उन्होने ये काम छोड़ कर नेल पोलिश लगाने का काम शुरू कर दिया.

International Condom Day : खूब छाया सनी लियॉन का ये कंडोम एड

इन चीज़ों को भूलकर भी ना करें गूगल, जाना पड़ेगा जेल

विधवा माँ ने अपनी ही जवान बेटे से बनाए सम्बन्ध, अब देने जा रही बच्चे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -