हाथों को सुंदर बनाना है तो स्किन टोन के अनुसार ही खरीदें नेल पॉलिश
हाथों को सुंदर बनाना है तो स्किन टोन के अनुसार ही खरीदें नेल पॉलिश
Share:

हाथों को सुंदर बनाने के लिए आप अक्सर ही नेल पोलिश का इस्तेमाल करते हैं जिससे हाथों की शोभा बढ़ती है. लेकिन इसी के साथ अगर आप अपने हाथों के रंग के अनुसर ही कलर चुनेंगे तो ये खूबसूरती और भी बढ़ जाएगी. त्वचा की रंगत से ही खूबसूरती नहीं होती हैं बल्कि आप इस रंगत के अनुसार दूसरी चीजों से भी खूबसूरती पा सकती हैं. आज हम आपके लिए त्वचा की रंगत के अनुसार नेलपेंट के चुनाव से जुड़ी जानकारी देने जा रहे हैं जो आपके हाथों का लुक और भी सुंदर बना सकती हैं. जानिए नेल पेंट के कलर के बारे में. 
 
फेयर स्किन
अगर आपका रंग गोरा है तो सॉफ्ट बेरी और ब्लू अंडरटोन के साथ वाइन रेड, डस्टी रोज, पारदर्शी, शाइनी पिंक जैसे मर्जी कलर को चुन लें वह आपके हाथों की खूबसूरती को बढ़ाते ही है लेकिन ऐसे में अगर आप ज्यादा लाइट कलर चूस करेंगी तो आपके हाथ और भी आकर्षक बनेंगे.

मीडियम स्किन
अगर आपकी गेहुंए रंग की हैं तो गहरे या रोजी पिंक, प्लम, बेरीज या डीप ब्राउन रेड कलर बढ़िया लगेंगे. आपकी स्किन टोन पर स्काई ब्लू कलर काफी खूबसूरत लगेगा. कॉफी या चॉकलेट से मिलते हुए कलर भी काफी खूबसूरत दिखेंगे. एकदम भड़कीले कलर आपके लुक को ख़राब कर सकते हैं. 

सांवली रंगत
अगर आपकी स्किन डार्क है तो ब्राउन का कोई भी शेड आप पर अच्छा लगेगा. शीयर, शिमर लाइट ब्राउन से कॉफी टोन तक सब अच्छे लगेंगे.

बच्चों के लिए नेल पॉलिश हो सकती है खतरनाक, जानें इसके बारे में

कमज़ोर हैं नाख़ून तो लहसुन कर सकता है मदद, जानें कैसे करें इस्तेमाल

अगर आपके बच्चों को भी है नाख़ून चबाने की आदत तो ये तरीके आएंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -