नायडू घर के अंदर कर रहे थे नास्ता, बाहर हो गए सैंडिल गायब
नायडू घर के अंदर कर रहे थे नास्ता, बाहर हो गए सैंडिल गायब
Share:

आपने चप्पल चोरी होने की घटनाएं तो सुनी ही होंगी लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि देश के उपराष्ट्रपति की चप्पल चोरी हो जाएँ वो भी तब जब उन्हें किसी ने ब्रेकफास्ट के लिए घर बुलाया हो. दरअसल यह वाकया हुआ बेंगलूर में जब उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू सांसद पीसी मोहन के निमंत्रण पर उनके घर ब्रेकफास्ट करने पहुंचे थे.

आपको बता दें कि पीसी मोहन के घर नायडू पहुंचे और घर के बाहर अपने सैंडल उतार दिए और अंदर चले गए, लेकिन जब वे लौटकर वापस आये तो उनके सैंडल वहां से गायब थे. वहीँ उनका पूरा स्टाफ और कमांडोज़ सैंडल की खोज में जुट गए लेकिन सैंडल कहीं भी नहीं मिले. जब सब थक-हार गए तो पास के ही एक शोरूम से नए सैंडिल मंगवाए गए. इसके बाद नायडू, पीसी मोहन के घर से बाहर निकले. वहीँ राजयसभा के सम्बोधन में एक बार नायडू ने बताया था कि कैसे उनके साथ वजन घटाने के विज्ञापन को लेकर फ्रॉड हुआ था.

अपने सम्बोधन में नायडू ने बताया था कि - "उपराष्ट्रपति बनने के बाद मैंने वजन घटाने की सोची थी. मैंने एक ऐसी कंपनी का विज्ञापन देखा जिसमें एक दवा के जरिए बहुत कम वक्त में वजन घटाने का दावा किया गया था. वजन घटाने वाली कंपनी ने दवा के लिए एक हजार रुपये मांगे थे. जिसे मैंने दे दिया. पेमेंट करने के बाद भी कंपनी ने दवा की डिलीवरी नहीं की."

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने तिरुमला के किये दर्शन

राज्य सभा में शून्यकाल के दौरान बना इतिहास

सभापति ने दी सही शब्द बोलने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -