शाह की चिट्ठी पर नायडू का पलटवार

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा टीडीपी नेता और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्र बाबू नायडू को लिखी चिट्ठी का जवाब देते हुए नायडू ने भाजपा पर पलटवार करते हुए लिखा है कि बीजेपी अध्यक्ष झूठ फैला रहे हैं.उनकी चिट्ठी झूठ का पुलिंदा है.

बता दें कि शाह पर पलटवार करते हुए नायडू ने अमित शाह की चिट्ठी झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा कि इससे बीजेपी की नीयत साफ पता चलती है. केंद्र सरकार उत्तर पूर्वी राज्यों को अब तक विशेष दर्जा देती है, यह अगर आंध्रप्रदेश के साथ किया गया होता तो राज्य में कई उद्योग आ चुके होते. नायडू ने आंध्रप्रदेश के बंटवारे का जिक्र करते हुए कहा कि पार्टी ने पर्दे के पीछे से बंटवारे का समर्थन किया.  बंद दरवाजों के पीछे 20 मिनट के अंदर बंटवारे के बिल को पास करने में आपकी बराबर की भूमिका रही है. प्रदेश का बंटवारा अवैज्ञानिक तरीके से हुआ जिसके चलते हम 10 साल पीछे चले गए. इसके लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है.

गौरतलब है कि अमित शाह ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि केंद्र ने राज्य को कई फंड दिए, लेकिन वह उनका इस्तेमाल नहीं कर सके. इस पर नायडू ने कहा कि हमारी सरकार में राज्य की जीडीपी अच्छी है, कृषि और अन्य क्षेत्रों में हमें कई राष्ट्रीय अवॉर्ड मिले हैं. ये हमारी क्षमता है. आप झूठ क्यों फैला रहे हैं.बता दें कि अमित शाह ने अपने पत्र में लिखा कि आंध्र प्रदेश के बंटवारे से लेकर भाजपा ने हमेशा आंध्र प्रदेश के लोगों की आवाज उठाई है. आंध्र प्रदेश के विकास को लेकर मोदी सरकार की प्रतिबद्धता दृढ़ है और इस पर कोई सवाल नहीं उठा सकता.

यह भी देखें

पीएम मोदी ने चंद्रबाबू नायडू से बात की

अमित शाह की शह से बसपा को मात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -