अपने गानों से आग लगाने वाली यह फिल्म इस दिन होंगी रिलीज

Aug 26 2018 03:44 PM
अपने गानों से आग लगाने वाली यह फिल्म इस दिन होंगी रिलीज

बिहार-झारखंड में सफलता का झंडा गाड़ चुके भोजपुरी सिनेमा के एक्‍शन आइकॉन यश कुमार की अगली फिल्‍म ‘नागराज’ 7 सितंबर को मुंबई के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्‍म ‘नागराज’ भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्‍म है, जिसके निर्माण में हॉलीवुड के तकनीशिन का भी उपयोग किया गया हैं. हालांकि इससे पहले यश कुमार अपनी फिल्म ‘इच्‍छाधारी’ से लोगों का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित कर चुके हैं, मगर ‘नागराज’ उससे भी बड़ी हिट फिल्‍म साबित हुई है. 

आग लगा देगा 'नागराज' का ये गाना...

इस फिल्‍म ने बिहार और झारखंड में कमाई सारे रिकॉर्ड ध्वस्त किए हैं और अब मुंबई में भी धमाल मचाने को फिल्म तैयार है. फिल्‍म के निर्माता दीपक शाह ने कहा कि हमारी फिल्‍म ‘नागराज’ बेहद शानदार है, जिसको बिहार और झारखंड के लोगों ने खूब पसंद किया है. इस आधार पर हमें पूरा भरोसा है कि फिल्‍म मुंबई में भी शानदार बिजनेस करेगी.

रक्षाबंधन पर खेसारीलाल ने फैंस को दिया सबसे बड़ा तोहफा

उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म को देख कर दर्शक अपने दांतो तले ऊँगली दबाने को मजबूर हो जायेंगे और इस उद्योग से जुड़े लोगो को इस सिनेमा पर गर्व भी होगा. फिल्‍म में अंजना सिंह, यश कुमार के अपोजिट नजर आएगी. वही इस फिल्म को लेकर यश कुमार ने कहा है कि ‘नागराज’ लोगों की सोच से उपर की फिल्‍म है. जबकि अभिनेत्री अंजना सिंह ने कहा कि इस फिल्म में काम करना मेरे लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है.

यह भी पढ़ें....

भैंस चराते हुए नजर आए बलम को इस एक्ट्रेस ने कहा 'लव यू'

चंद पैसों पर फिल्म साइन करने के लिए मजबूर हुए पवन सिंह

?