महाराष्ट्र: घोघरा वाटरफॉल में फंसे थे 12 लोग, सभी को सुरक्षित निकाला गया बाहर
महाराष्ट्र: घोघरा वाटरफॉल में फंसे थे 12 लोग, सभी को सुरक्षित निकाला गया बाहर
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से पिकनिक मनाने मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा पहुंचे 2 परिवार के करीब 12 लोग अचानक बाढ़ में फंस गए। बताया जा रहा है दोनों परिवार घोघरा वाटरफॉल में मस्ती कर रहे थे, लेकिन इसी बीच अचानक वहां पानी आ गया और दोनों परिवार टापू पर ही फंस गए। बीते मंगलवार देर रात रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सभी को वहां से सुरक्षित बचा लिया गया है। सामने आने वाली जानकारी के अनुसार दोपहर तक वाटरफॉल में काफी कम पानी था, लेकिन 3 बजे के बाद पानी अचानक बढ़ गया। इसके कारण से यहाँ एंजॉय कर रहे सभी लोग फंस गए।

इस दौरान यहाँ मची चीख पुकार के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को मामले की खबर दी। इस बीच प्रशासन को जैसे ही इस मामले की खबर मिली उनकी टीम मौके पर पहुंच गई। उसके बाद दोपहर से ही लोगों को निकालने का काम शुरू कर दिया गया था। इस बीच रस्सी के सहारे सभी को बाहर निकालने की कोशिश की गई और रात को सभी को बाहर निकाल लिया गया। जी दरअसल गांव के लोगों के पास सभी को पानी से बाहर निकालने का कोई भी साधन नहीं था। ऐसे में सभी को वाटरफॉल से बाहर निकालने के लिए पीपला और मोहगांव से तैराक बुलाए गए थे।

जी दरअसल इस बीच रस्सी से सभी को बाहर निकालने की कोशिश की गई, लेकिन पानी का बहाव इतना तेज था कि उनकी कोशिश नाकामयाब हो रही थी। वहीँ अंधेरा होने की वजह से पहले तो वहां लाइट का इंतजाम किया गया और फिर लोगों को बाहर निकालना शुरू किया गया। बीते मंगलवार रात 11 बजे तक सभी को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया था और इसके बाद उन्हें तुरंत पीएचसी में भर्ती कराया गया।

पीएम मोदी की बैठक से पहले महबूबा मुफ़्ती के खिलाफ जम्मू में प्रदर्शन, की तिहाड़ भेजने की मांग

ABAP ने बुलाई आपात बैठक, बताया धर्मांतरण रोकने का मुख्य तरीका

दिल्ली को पूरे जून झेलनी होगी झुलसने वाली गर्मी, बारिश के आसार नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -