चाय की दुकान के खातिर इस इंजीनियर ने छोड़ी 15 लाख की नौकरी
चाय की दुकान के खातिर इस इंजीनियर ने छोड़ी 15 लाख की नौकरी
Share:

इन दिनों नागपुर के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर नितिन बियाणी चर्चा का विषय बने हुए हैं. पूरे नागपुर में नितिन और उनकी पत्नी की ही चर्चा हो रही हैं. और उनकी चर्चा का कारण है उनके द्वारा लाखों रुपयों के पैकेज छोड़ चाय की दुकान चलाना. आपको बता दें नितिन पिछले 10 सालों से एक कंपनी में बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर काम कर रहे हैं लेकिन एक दिन उन्होंने अपनी इतनी अच्छी नौकरी को छोड़कर अपने दिल की सुनी और चाय की दुकान खोल डाली.

खास बात तो ये है कि नितिन का सालाना 15 लाख का पैकेज था और नितिन ने इतने ज्यादा पैकेज वाली नौकरी को अलविदा कहते हुए एक चाय की दुकान खोली है. उन्होंने अपनी चाय की दुकान का नाम रखा है ‘चाय विला’. आपको बता दें नितिन के मन में ये इच्छा काफी पहले से थी जिसको अब जाकर पूरा किया जा सका है. आपको ये भी बता दें कि नितिन के द्वारा खोली गई चाय की दुकान कोई आम चाय की दुकान नहीं है बल्कि उन्होंने अपनी चाय की दुकान को एकदम नया लुक दिया है.

नितिन द्वारा बनाई गई चाय अस्पतालों, आस-पास के कार्यालयों और पेशेवरों को सप्लाई की जाती है. उनके इस चाय विला में करीब 20 तरह की चाय मिलती है. हैरानी वाली बात तो ये है कि नितिन ने अपनी इस चाय की दुकान से पिछले महीने 5 लाख रुपये कमाए हैं. जी हाँ... नितिन के ‘चाय विला’ की सबसे खास बात ये है कि यहां बनने वाली हर चाय के लिए मिनिरल वाटर का प्रयोग किया जाता है. उनकी चाय के रेट भी अन्य पॉपुलर चाय की दुकानों से काफी कम हैं. यहां चाय 8 से लेकर 20 रुपये तक मिलती है. इस काम में नितिन की पत्नी पूजा भी उनके साथ पूरा सहयोग करती हैं. पूजा भी पेशे से एक इंजीनियर थी लेकिन उन्होंने अपने पति की मदद करने की खातिर नौकरी छोड़ दी.

सांप और मगरमच्छ की खूनी लड़ाई की तस्वीरें देखकर आपकी भी रूह काँप जाएगी

बच्चों के लिए बनाई गई ये अनोखी चेयर, जानिए क्या है ऐसा खास

इस गाँव में सिर्फ जुड़वाँ बच्चे ही लेते हैं जन्म, गहरा है रहस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -