नागपुर में लॉकडाउन लगने से पहले लोगों ने तोड़े सोशल डिस्टेंसिंग के नियम
नागपुर में लॉकडाउन लगने से पहले लोगों ने तोड़े सोशल डिस्टेंसिंग के नियम
Share:

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में इस समय कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में कई शहरों में लॉकडाउन लगाया जा चुका है। वहीं लॉकडाउन से पहले सैकड़ों लोग महाराष्ट्र के नागपुर में कॉटन बाजार में भीड़ के साथ नजर आए। अब उस दौरान के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं। इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है कि, इस दौरान लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जिया उड़ा दी। जी दरअसल इस दौरान शराब की दुकानों पर लंबी लाइनें देखी गई। इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन न करते हुए लापरवाही बरतते हुए दिखाई दिए। आप सभी को हम यह भी बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने बीते गुरुवार को नागपुर जिले में 15 से 21 मार्च तक एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन की घोषणा की है। आप सभी को पता हो तो जिले में पिछले महीने कोविड के दैनिक मामलों में वृद्धि हुई।

इसी वजह से लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया गया। इस लॉकडाउन के दौरान सब्जी और फलों की दुकानों और दूध जैसी आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुली रहने के बारे में कहा गया है। वहीं यहाँ लॉकडाउन के दौरान शराब ऑनलाइन बेचे जाने के बारे में कहा गया है। फिलहाल जो तस्वीरें सामने आईं हैं यह नागपुर के कॉटन मार्केट की है जहाँ बड़ी भीड़ देखी गई। जी दरसल एक सप्ताह तक चले लॉकडाउन के बाद नागपुर के कॉटन मार्केट में लोगों का जमावड़ा नजर आया। आप देख सकते हैं तस्वीरों में लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जी दरसल नागपुर के संरक्षक मंत्री नितिन राउत का कहना है कि, 'लॉकडाउन के दौरान, प्राइवेट ऑफिसेस बंद रहेंगे, जबकि सरकारी कार्यालय 25 प्रतिशत क्षमता पर काम करेंगे।' इसी के साथ नितिन राउत ने लोगों से अनावश्यक रूप से बाहर न निकलने की भी अपील की। आपको हम यह भी बता दें कि आने वाले 22 फरवरी को नागपुर में वीकेंड पर कुछ नियमों सहित कड़े प्रतिबंध लगाए गए थे।

'वसीम रिज़वी का सिर काटने वाले को 20 हज़ार का इनाम', की थी क़ुरान की आयतें हटाने की मांग

सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ लगी एक और बड़ी कामयाबी, पोस्ट शेयर कर फैंस का आभार किया व्यक्त

बिग बॉस 15 में भी अपने जलवे दिखाएंगी अर्शी खान, कहा- 'सलमान ने कहा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -