नागपुर: 7 साल की बच्ची को टॉयलेट में ले गया दरिंदा और लूट ली आबरू
नागपुर: 7 साल की बच्ची को टॉयलेट में ले गया दरिंदा और लूट ली आबरू
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ नागपुर जिले में एक 25 साल के दरिंदे ने सात साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है। इस घटना को जिले के कटोल तहसील के एक गांव की बताया जा रहा है। यहाँ बीते शनिवार (12 जून) की देर शाम एक स्कूल परिसर के अंदर खेल रही बच्ची पर आरोपी की गंदी निगाहें आ गई और उसके बाद उसने घिनौनी करतूत कर डाली। बताया जा रहा है पुलिस ने आरोपी की पहचान अंकुश भास्कर के रूप में की है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि बच्ची गांव के स्कूल में बने मैदान में खेल रही थी, तभी आरोपी ने उसे देखा और उसे उठाकर टॉयलेट में ले गया। इसके बाद टॉयलेट में आरोपी ने बच्ची के साथ बलात्कार किया। बलात्कार करने के बाद उसने मासूम को धमकी भी दी कि अगर उसने यह बात किसी को इस बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देगा। खबरों के अनुसार इन सभी के बीच घटनास्थल से गुजर रहे गांव के एक शख्स को बच्ची की चीख-पुकार सुनाई दे गई। जैसे ही वह बच्ची के पास गया वैसे ही आरोपी भाग निकला।

हालाँकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज (पॉक्सो) की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। आपको बता दें कि अब इस पूरे मामले की जांच कटोल पुलिस कर रही है और आरोपी को एक स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद कोर्ट ने उसे तीन दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

'फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह की पत्नी का कोरोना से निधन

इंदौर : सेल्फी लेते समय बिगड़ा बैलेंस, मेडिकल छात्रा की मौत

कल से खुलेगा लॉकडाउन, लेकिन इन चीजों पर अभी भी रहेगा प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -