जारी हुआ 'नागमणि-नाग का गहना' का पहला पोस्टर

जारी हुआ 'नागमणि-नाग का गहना' का पहला पोस्टर

भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म 'नागराज' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है और लोग इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. अब इस फिल्म के बाद फिल्म ‘नागमणि-नाग का गहना’ दस्तक देने को है. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया गया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म में भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री सुधा चंद्रन और अभिनेता सुनील पाल मुख्य किरदार में होंगे.

दूसरे दिन भी फीकी रही ‘विश्वरूपम 2' की कमाई

फिल्म के निर्माता बाबू राजोरिया और निर्देशक प्रीति-प्रकाश हैं. खास बात यह है कि फर्स्ट पोस्टर रिलीज के दौरान ही फिल्म का प्रोमो भी दिखाया गया था और इसी फिल्म के दौरान फिल्म ‘फूकन’ की भी घोषणा की कर दी गई. फिल्म में अभिनेत्री सुधा चंद्रन और अभिनेता सुनील पाल के अलावा भी प्रिया सचान, आशा व्यास, विजय राठौड़, मनीषा सोनी, कंचन सोनी, प्रतिभा गोरेगांवकर, अब्दुल गफ्फार खान एवं अरुण बख्शी जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं.

मोनालिसा ने अपने सेक्सी डांस से उड़ा दिए सभी के होश

फिल्म के निर्माता बाबू राजोरिया ने कहा कि उनकी यह फिल्म अब तक की फिल्मों से सबसे अलग है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर सकती है. उन्होंने बताया कि फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. इसके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म ‘फूकन’ के बारे में भी कई सारी बातें की. फिल्म ‘फूकन’ ने टीनू आनन्द, सुधा चंद्रन, सुनील पाल, सयाजी शिंदे, रुशद राणा, संदीप बोस जैसे कलाकार नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

'मुजरिम' बना भोजपुरी सिनेमा का यह सुपरस्टार

मोनालिसा ने अपने सेक्सी डांस से उड़ा दिए सभी के होश

तेलगु फिल्म 'यू टर्न' के नए पोस्टर में डरे हुए नजर आए स्टार्स

 

?