कोरोना पॉजिटिव हुईं अभिनेत्री नगमा, ले चुकीं हैं वैक्सीन का पहला डोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल नगमा कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कोविड-19 का टीका लगवाया था लेकिन उसके बावजूद वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं हैं। आप देख सकते हैं नगमा ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी शुभचिंतकों को इस बारे में जानकारी दी है। जानकारी देते हुए उन्होंने बताया है कि 'वो होम क्वारंटाइन में हैं।' आप देख सकते हैं नगमा ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है, "मैंने कुछ ही दिनों पहले कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज लिया था और मेरी टेस्ट पॉजिटिव आई है इसलिए मैंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है। सभी लोग अपना ख्याल रखें औअर सुरक्षा का ध्यान रखें। पहला टीका लगवाने के बाद भी लापरवाही न बरतें।"

आप सभी को हम यह भी बता दें कि नगमा ने 2 अप्रैल को कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी। उसके बाद उन्होंने बताया था कि उन्हें बुखार और सर्दी हो गई है। जी दरअसल एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा था, "मैंने कल मुंबई में अपनी कोविद वैक्सीन का पहला डोज लिया। मुझे बुखार, सिर दर्द और सर्दी है। मेरी आंखें भी जल रही है। उम्मीद करती हूं सबा ठीक होगा। डॉक्टरों ने दो दिनों तक घर पर क्वारंटाइन में रहने को कहा है।"

वैसे आप सभी जानते ही होंगे नगमा से पहले बॉलीवुड के कई स्टार्स कोरोना का शिकार हो गए हैं। इस लिस्ट में अभिनेता परेश रावल, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ शामिल है जिन्हे पहले ही कोरोनावायरस हो चुका है।

अपनी कार के आगे झुके कार्तिक आर्यन, वीडियो देख फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

आपसी रंजिश के चलते युवक पर हुआ चाक़ू से वार

खुराक की कमी के की वजह से हमें लोगों को वापस भेजना पड़ रहा है: स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री राजेश टोपे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -