आमिर के बहाने कांग्रेस सांसद नगमा ने मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली : आमिर खान के असहिष्णुता के बयान पर पहले ही कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी व सपा नेता मुलायम सिंह जैसे लोग उनके समर्थन में है। अब कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नगमा भी उनके समर्थन में आई है और भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ के बयान को आड़े हाथों लिया है। नगमा का कहना है कि आमिर ने कभी भी देश छोड़ने के बारे में नही सोचा।

नगमा ने इस बयान पर स्तब्धता जताते हुए कहा कि आमिर के बयान को लेकर इतना शोर-शराबा क्यों है, इससे पहले भी इस तरह की प्रतिक्रिया कई अन्य हस्तियों द्वारा भी व्यक्त की गई। इस बयान पर जब संवाददाताओं ने उनकी राय मांगी तो उन्होने पत्रकारों को भी कड़क शब्दों में कहा कि कौन सा पहाड़ टूट गया है। उनका तात्पर्य आमिर के बयान से था कि इससे कौन सी मुसीबत आन पड़ी है।

अभिनेत्री ने कहा कि आमिर भारत सरकार के विज्ञापनों में आते है, उनका किसी भी राजनीतिक पार्टी से कोई लेना-देना नही है। नगमा तालुका पंचायत चुनाव के लिए जंबूसार के भरुचा जिले में कैंपेन के लिए पहुँची थी। नगमा ने कहा कि मेरे अलावा प्रेसीडेंट प्रणब मुखर्जी, रिजर्व बैंक के गवर्नर रघुराम राजन व इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति ने भी इस पर बयान दिया है।

कांग्रेस सांसद ने मोदी पर भी प्रहार किया और कहा कि उन्हें एनआरआई पासपोर्ट दे देना चाहिए। साथ ही नगमा ने गुजरात के लॉ एण्ड ऑर्डर पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि गुजरात में महिलाओं पर आत्याचार की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। टाटा के नैनो प्रोजेक्ट के लिए लोन की ब्याज दर को घटाने पर भी अभिनेत्री ने गुजरात सरकार की भर्त्सना की।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -