इस एक्ट्रेस के प्यार में बावले हो गए थे शादीशुदा सौरव गांगुली, कर बैठे थे ऐसा काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस और इन दिनों राजनीति में सक्रिय नगमा आज अपना 44 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. नगमा जितनी अपने फ़िल्मी करियर के कारण सुर्ख़ियों में रही हैं उतना ही वो अपने अफेयर के कारण भी चर्चा में रह चुकी हैं. आपको बता दें भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में शामिल सौरव गांगुली नगमा की खूबसूरत देखकर उनके दीवाने हो गए थे.

जी हाँ.... आपको शायद जानकर हैरानी होगी लेकिन हम आपको बता दें कि मैदान में अच्छे-अच्छे गेंदबाज के छक्के छुड़ा देने वाले दादा का दिल नगमा पर आ गया था. इससे भी ज्यादा हैरानी वाली बात तो ये है कि सौरव शादीशुदा थे बावजूद इसके वो नगमा से प्यार कर बैठे थे. दोनों की मुलाकात 1999 वर्ल्ड कप के दौरान लेंसों में हुई थी. 2001 में कई अखबारों में दोनों की तस्वीरें छपी और दोनों को एक साथ मंदिर में भी देखा गया. सौरव उस समय अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में थे.

उनकी पत्नी डोना इस बात से काफी नाराज़ हो गयी थी. उन्होंने सौरवको तलाक देने का मन बना लिया था. लेकिन फिर सौरव ने खुद को सँभालते हुए नगमा को अलविदा कह दिया था और अपनी पत्नी का हाथ थाम लिया था. एक इंटरव्यू में इस बारे में पूछे जाने पर सौरव गांगुली ने कहा था की यह अब बीती बात हो चुकी है.

पति निक को किस करते ही ट्रोल हुईं प्रियंका, लोगों ने क़हा- 'बाल दिवस मुबारक'

लोगों की खरी-खरी सुनने के बाद नसीरुद्दीन ने पलटी बात, अपने बयान पर दी सफाई

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद पहली बार खुलकर बोले राणा दग्गुबाती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -