निया शर्मा ने अलग अंदाज में की फैंस से घर में रहने की अपील
निया शर्मा ने अलग अंदाज में की फैंस से घर में रहने की अपील
Share:

टीवी इंडस्ट्री की जनि मानी मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अपने लुक के चलते अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। इसके साथ ही फ़िलहाल निया नागिन 4 में कैरक्टर अदा करते नजर आ रही है।वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जहा कई बार उनका मज़ाकिया अंदाज भी देखा गया है।आपकी जानकारी के लिए बता दे, हर बार की तरह उनका एक मजाकिया अंदाज इंस्टाग्राम पर एक बार फिर नजर आया है। नहीं जो सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा रहा है।

कोरोनावायरस को देखते हुए सरकार सभी को घर में सुरक्षित रहने के लिए कह रही है। वही निया शर्मा ने भी अपने फैन्स से बाहर जाने के बजाए घर में रहने के लिए कहा है। निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसे पढ़कर आपको भी हंसी आने लगेगी। निया ने एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होनें लिखा- "भाड़ में जाएं, लेकिन भीड़भाड़ में नहीं" . आपकी जानकारी के लिए बता दे, कोरोनावायरस के इस प्रकोप से बचने के लिए निया शर्मा समेत टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे भी बचाव के सभी तरीके अपना रहे हैं। आपको बता दे, फिलहाल सभी टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई है।

अगर  आप भी निया शर्मा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते होंगे तो आपको पता ही होगा कि इससे पहले भी एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर की थी। इसके साथ ही कोरोना वायरस की खबरों के चलते सैनेटाइजर की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ गई थी। वहीं निया की ये पोस्ट इसी मुद्दे को लेकर थी। वहीं  एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें लिखा था- "घर नहाएं नहीं, परन्तु बाहर इनको हैंड सैनेटाइजर चाहिए". इसके साथ ही निया शर्मा अभी फिलहाल घर में ही हैं और खुद का काफी ध्यान भी रख रही हैं। अभी निया के सीरियल नागिन 4 की शूटिंग भी रोक दी गई है। इसके साथ ही  निया शर्मा नागिन 4 के पहले भी कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

कोरोना के कहर के बाद भी इस शो की नहीं रुक रही शूटिंग

'ये है मोहब्बतें' की अदाकारा ऐसे बिता रही है समय

KKK: वैक्स टास्क में बुरी तरह जल गए थे बलराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -