अनीता हसनंदानी को नहीं भाया ‘बिग बॉस 14’, शो को लेकर कही ये बात
अनीता हसनंदानी को नहीं भाया ‘बिग बॉस 14’, शो को लेकर कही ये बात
Share:

लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 को आरम्भ हुए तीन सप्ताह होने वाले हैं। हालांकि इस सीजन को ऑडियंस की उतनी उत्साहजनक प्रतिक्रिया नहीं प्राप्त हो रही है। शो टीआरपी के शीर्ष पांच सूचि से भी बाहर है। इस बीच नागिन फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने बिग बॉस 14 पर अपने रिएक्शंस दिए है। वही अनीता हर सीजन बिग बॉस को बेहद ध्यान से फॉलो करती हैं। उन्हें यह सीजन कुछ विशेष नहीं लग रहा है। उन्होंने ट्वीट किया कि ‘बिग बॉस 14 में वो बात नहीं। आशा है यह बेहतर होगा।‘

अनीता सीजन 9, सीजन 10 तथा सीजन 12 में बिग बॉस में बतौर गेस्ट पहुंची थीं। आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 अभी तक का सबसे सफल सीजन रहा है। सीजन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए निर्माता ने शो को पांच सप्ताह और बढ़ा दिया था। ऐसे में इस सीजन से भी सभी को बहुत आशाएं हैं। वही सीजन को फेमस बनाने के लिए निर्माता की तरफ से इस वर्ष कई नई चीजें जोड़ीं गईं जैसे मॉल, स्पा तथा मूवी थियेटर की सुविधा दी गई है। 

वही आरम्भ के दो सप्ताह तूफानी सीनियर्स के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान तथा गौहर खान शो में उपस्थित रहे। अभी तक बिग बॉस 14 से दो कंटेस्टेंट सारा गुरपाल तथा शहजाद देओल बाहर हो चुके हैं। गौरतलब है कि अनीता हसनंदानी इन दिनों गर्भवती हैं। एक वीडियो शेयर कर उन्होंने गर्भवती की खबर की घोषणा की थी। अनीता की घोषणा करने से पूर्व ही ऐसी खबरें आ रही थीं कि वो गर्भवती हैं किन्तु उन्होंने और उनके हस्बैंड रोहित रेड्डी ने इससे मना कर दिया था। सभी खबरों को सही सिद्ध करते हुए कुछ वक़्त पश्चात् ही अनीता ने बताया कि वो गर्भवती हैं।

सलमान खान ने जान को किया एक्सपोज, गुस्साई निक्की ने कही ये बात

रति पांडेय ने शुरू की 'शादी मुबारक' की शूटिंग

बंद हो रहा है शो 'मेरे डैड की दुल्हन', श्वेता तिवारी ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -