नागिन 5 का एक और प्रोमो हुआ रिलीज़
नागिन 5 का एक और प्रोमो हुआ रिलीज़
Share:

टेलीविज़न की क्वीन एकता के सुपरनैचुरल ड्रामा 'नागिन 5' में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। सुरभि चंदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा स्टारर इस शो के आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होगा कि पूरी की पूरी कहानी ही बदल जाएगी। बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि वीर जय को मार देता है और उसके बाद बानी ये कसम लेती है कि वो जय की मौत का बदला लेगी। बानी वीर को मारकर अपना बदला लेगी लेकिन असली ट्विस्ट तो इसके उपरांत ही शुरू होने वाला है। 'नागिन 5' (Naagin 5) के आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि वीर का एक जुड़वा भाई भी है। वीर का जुड़वा भाई उसकी मौत का बदला लेने के लिए बानी से जबरदस्ती शादी कर लेगा। मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज कर दिया है, जिसमें वीर और बानी 7 फेरे लेते हुए दिखाई दे रहे है। इस प्रोमो में बानी वीर के भाई को धमकाती हुई भी नज़र आ रही है।

बदल जाएगा बानी का लुक: वीर के भाई से शादी करने के उपरांत बानी का लुक बिल्कुल परिवर्तित दिखाने वाला है। सोशल मीडिया पर 'नागिन 5' के सेट से सामने आए वीडियोज बहुत वायरल हो रहे हैं, जिनमें सुरभि चंदना का बदला-बदला हुआ अंदाज दिखाई दे रहा है।

टीआरपी लिस्ट में मच रही है हलचल: 'नागिन 5' को शुरू हुए अब तक तीन सप्ताह बीत चुके हैं और अभी से ही इस सीरियल ने टीआरपी लिस्ट में  धामा चौकड़ी मचाना शुरू कर दिया है। टीवी इंडस्ट्री के टॉप 5 सीरियल्स में इस समय 'नागिन 5' का नाम मौजूद है।

नेपोटिज्म पर हेमा मालिनी ने दिया बेबाक बयान, कहा- 'फालतू की बातें हैं...'

जया बच्चन के घर की सुरक्षा बढ़ने पर बीजेपी ने कसा तंज, कहा- 'कंगना के लिए...'

रिया और उसके भाई को लगा एक और झटका, जब्त हुई दोस्त की करोड़ों की कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -