बेला को छोड़ नागिन विशाखा संग रोमांस फरमाते नजर आए मिहिर

May 15 2019 05:00 PM
बेला को छोड़ नागिन विशाखा संग रोमांस फरमाते नजर आए मिहिर

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि सुपरनैचरल शो नागिन 3 जल्द ही बंद होने जा रहा है. ऐसे में एकता कपूर ने इस बार के सीजन का अंत बड़े रोचक तरीके से करने की योजना बनाई है जो वाकई में मजेदार होने के साथ खौफनाक होने वाला है. इस बार नागिन 3 का क्लाइमेक्स मल्टी स्टारर होने वाला है लेकिन इससे पहले नागिन 3 के फैंस के लिए ये खास वीडियो सामने आ रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, इस वीडियो में माहिर रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन इस बार उनके साथ बेला नहीं बल्कि विशाखा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pearl V Puri (@pearlvpuri) on

आप सभी ने सही पढ़ा. जी दरअसल पर्ल वी पुरी ने अपना पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है जिसका नाम है 'पीर मेरी'. इस सांग को खुद पर्ल ने अपनी आवाज दी है और आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस सांग को गाने के साथ पर्ल खुद कंपोज और लिखा भी है. जी हाँ, वहीं अब यह गाने का वीडियो रिलीज हो गया है. इस वीडियो में पर्ल वी पुरी के साथ अनीता हसनंदानी दिखाई दे रही हैं और इस वीडियो में अनीत हसनंदानी को एमनेशिया का शिकार मरीज दिखाया गया है. वहीं अनीता के पति के किरदार में पर्ल दिखाई दे रहे हैं और गाने के रिलीज होते ही फैंस इसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आप सभी भी देखिए यह गाना और कमेंट में बताइए कैसा लगा..? बात करें नागिन 3 की तो शो में मौनी, करणवीर, अर्जुन बिजलानी, सुधा चंद्रन, अदा खान नजर आने वाले हैं.

बदले-बदले लुक में नजर आईं जसलीन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रमजान में बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुई यह मुस्लिम एक्ट्रेस, ट्रोलर्स ने कहा- ''रमजान के रोजे...'

इश्कबाज की इस एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म, रखा अनोखा नाम