दुल्हन का लिबाज सबसे ज्यादा पसंद करती है यह टीवी एक्ट्रेस
दुल्हन का लिबाज सबसे ज्यादा पसंद करती है यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों छोटे पर्दे की खूबसूरत एक्ट्रेस सुरभि ज्योति कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में नागिन बेला की भूमिका में नजर आ रही हैं. ऐसे में नागिन 3 में सुरभि ज्योति के किरदार का नाम है बेला है जो खूब पसंद किया जा रहा है इस शो में उन्हें माहिर यानी पर्ल वी पूरी के साथ खूब पसंद किया जाता है. सुरभि ज्योति के फैंस को उनका नागिन अवतार खूब पसंद है इस वजह से नागिन टीआरपी लिस्ट में भी नंबर एक पर रहता है.

नागिन बेला आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर सेक्सी और दुल्हन बनी हुई तस्वीरें शेयर करती हैं जो आप देख सकते हैं. अब हाल ही में सुरभि ने अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो बहुत हॉट है. एक तस्वीर उन्होंने शेयर कर लिखा है Loving this bridal wear by @anusoru #shootlife #naagin3 #bela #maangtikka #lehngacholi इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने यह बता दिया है कि उन्ह दुल्हन बनना बहुत पसंद है.

उन्होंने एक और तस्वीर शेयर कर लिखा है Sparkling Monday #Bela #naagin3 #naagarani #mondaymood #indianwear #lahngacholi #maangtikka #indianwedding @anusoruClick by @sahil.merchant सुरभि ज्योति ज्यादातर अपने अलग- अलग लुक को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं कभी नागिन लुक, कभी दुल्हन तो कभी सेक्सी. फिलहाल उनका दुल्हन अवतार हर किसी के दिलों दिमाग में बस गया है.

बिग बॉस 12: सलमान को आया जसलीन पर प्यार, जल्द करेंगे यह काम

फिर हुस्न के जलवे दिखाती नजर आई यह एक्ट्रेस

बिग बॉस 12: घर के नए कप्तान बने करणवीर, आने वाला है दिलचस्प मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -