काजल-खेसारी की नागदेव ने मचाया तहलका, यूट्यूब पर बटोरे रिकॉर्डतोड़ व्यू

Jan 10 2019 10:20 AM
काजल-खेसारी की नागदेव ने मचाया तहलका, यूट्यूब पर बटोरे रिकॉर्डतोड़ व्यू

 

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी स्टारर साल 2018 में आई भोजपुरी फिल्म नागदेव को अब तक यू-ट्यूब पर अब तक 15 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा  रहा है. आपको बता दें कि एक्शन-ड्रामा पर बनी इस फिल्म को देव पांडे ने निर्देशित किया था और इसके निर्माता नीलाभ तिवारी, राम करन गौड़ और रमेश सिंह हैं. इस दमदार भोजपुरी फिल्म की कहानी की बात की जाए तो मनोज के कुशवाहा ने इसकी कहानी लिखी थी.

सुपरस्टार खेसारी और काजल के अलावा फिल्म में अवधेश मिश्रा, देव सिंह, रितु पांडे समेत अन्य कई कलाकार सपोर्टिंग एक्टर के रोल में थे.फिल्म नागदेव का संगीत भोजपुरी सेंसेशन मधुकर आनंद द्वारा दिया है और गाने प्यारे लाल यादव, आजाद सिंह और श्याम देहाती द्वारा लिखे गए थी. आपको बता दें कि इस फिल्म को म्यूजिक को एंटर10 के बैनल तले रिलीज किया गया था. 

जल्द हे अब खेसारी तेरी मेहरबानियां, फेरा-फेरी और कुली नंबर 1 में नजर आएंगे. जबकि दूसरी ओर काजल राघवानी मैंने उनको साजन चुन लिया और हीरोगिरी में दिखाई देंगी. इस बात से भी हर कोइ वकीफ है कि दर्शकों को खेसारी और काजल की जोड़ी बहुत पसंद है. दोनों ने अब तक साथ में 8 फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें से 5 ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं. बात करें 2018 की तो इस दौरान दोनों की दबंग सरकार, मुकद्दर, दीवानापन, दुल्हन गंगा पार के रिलीज हुई थी. 

पवन सिंह से मिलने होटल पहुंचे फैंस, मना करने पर जमकर की मारपीट

VIDEO : एक पलंग, एक लड़की और तीन मर्द, फिर...

काजल संग रोमांस में डूबे रितेश, इस फिल्म में धमाल मचाएगी यह शानदार जोड़ी

2019 में इस धमाकेदार अंदाज में तहलका मचाएंगे जुबलीस्टार निरहुआ