नगरकुरनूल में पुलिस शहीद दिवस के अवसर पर आयोजित किया गया मेगा रक्तदान शिविर

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) मोहन रेड्डी ने युवाओं और सभी पुलिस कर्मियों से रक्तदान करने का आग्रह किया ताकि आपातकाल के समय जरूरतमंद लोगों की मदद की जा सके। डीएसपी मोहन रेड्डी मंगलवार को नगरकुरनूल जिले में सप्ताह भर चलने वाले पुलिस शहीद दिवस समारोह में आयोजित रक्तदान शिविर के शुभारंभ के अवसर पर बोल रहे थे। रक्तदान शिविर में बड़ी संख्या में नगरकुरनूल से पुलिस कर्मियों ने स्वेच्छा से भाग लिया।

डीएसपी ने कहा कि लोगों की शांति और सुरक्षा के लिए पुलिस चौबीसों घंटे काम कर रही है. उन शहीद पुलिसकर्मियों के बलिदान को याद करते हुए डीएसपी ने कहा कि कई पुलिस कर्मियों ने कानून व्यवस्था बनाए रखते हुए और असामाजिक तत्वों से निपटने के दौरान अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए अपने प्राणों की आहुति दी है. डीएसपी ने कहा कि पुलिस कर्मी लोगों की सुरक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस को बेहतर सेवाएं देने और असामाजिक तत्वों को दूर रखने के लिए लोगों के सहयोग की जरूरत है।

इसी तरह, संगारेड्डी पुलिस ने मंगलवार को पुलिस झंडा दिवस समारोह के तहत एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया। रक्तदान शिविर का उद्घाटन करने वाले पुलिस अधीक्षक रमन कुमार ने कहा कि उन्होंने पुलिस शहीदों की स्मृति में शिविर का आयोजन किया। इस मौके पर एएसपी की सुजना समेत 70 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। एसपी ने सभी दानदाताओं की सराहना की और उन्हें प्रमाण पत्र प्रदान किए। डीएसपी श्रीनिवास नायडू, डीएसपी ए बालाजी और अन्य मौजूद थे। इस बीच पुलिस झंडा दिवस समारोह के उपलक्ष्य में बुधवार को पुलिस परेड ग्राउंड में साइकिल रैली निकालने की तैयारी कर रही है.

आर्यन खान की रिहाई के लिए इस खास मंत्र का जाप कर रहे हैं उनके दोस्त

शादी की खबरों के बीच सामने आई कैटरीना कैफ की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

शादी के बंधन में बंधने जा रहे है विक्की-कटरीना! वेडिंग लहंगा भी हुआ फ़ाइनल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -