नागार्जुनसागर उपचुनाव: सीएम केसीआर ने टीआरएस प्रत्याशी को दी जीत की बधाई

May 02 2021 07:27 PM
नागार्जुनसागर उपचुनाव: सीएम केसीआर ने टीआरएस प्रत्याशी को दी जीत की बधाई

टीआरएस ने नागार्जुन सागर विधानसभा सीट पर टीआरएस उम्मीदवार नोमुला भगता ने उपचुनाव में भारी बहुमत से मतदान किया। इस यादगार जीत पर सीएम के चंद्रशेखर राव ने टीआरएस पर अपना भरोसा दिखाने के लिए मतदाताओं का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि पार्टी उपचुनाव प्रचार के दौरान किए गए सभी चुनावी वादों को पूरा करने का प्रयास करेगी। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही नवनिर्वाचित विधायक भगत के साथ नागार्जुन सागर विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे और लोगों के सामने आ रहे मुद्दों का समाधान करेंगे।

एक आधिकारिक बयान में सीएम सभी राज्य के विभिन्न भागों में पार्टी के काम के बारे में कहते हैं कि राज्य सरकार ने देवराकोंडा, नागार्जुन सागर के विधानसभा क्षेत्रों में लिफ्ट सिंचाई योजनाओं को मंजूरी दी थी, ताकि सिंचाई और अन्य प्रयोजनों के लिए पानी उपलब्ध कराया जा सके। सीएम ने विपक्षी दलों के झूठे प्रचार के बावजूद टीआरएस सरकार द्वारा लागू किए जा रहे कल्याणकारी कार्यक्रमों में नागार्जुन सागर निर्वाचन क्षेत्र आस्था के लोगों का भी आभार जताया।

सीएम केसीआर ने टीआरएस उम्मीदवार भगतांश को भी बधाई दी और उन्हें जनसेवा में लिप्त होने और अपने उज्ज्वल राजनीतिक जीवन की मजबूत नींव रखने की सलाह दी। उन्होंने नोमुला भगतां की जीत के लिए कड़ी मेहनत करने वाले टीआरएस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी बधाई दी।

नागार्जुनसागर विधानसभा क्षेत्र परिणाम: TRS नोमुला भगत ने बहुमत के साथ हासिल की जीत

केरल में फिर से सरकार बनाने को तैयार है LDF

बंगाल चुनाव: जानिए TMC की प्रचंड जीत पर क्या बोले भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ?