नागार्जुन सागर विधानसभा मतदान- 346 मतदान केंद्रों में शांतिपूर्वक संपन्न हुआ मतदान

शनिवार 17 अप्रैल को, नागार्जुन सागर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में 346 मतदान केंद्रों पर सुबह 7 बजे मतदान हुआ, जिसमें लगभग 69 प्रतिशत मतदान दोपहर 3 बजे तक हुआ। हमें साझा करें कि 41 उम्मीदवार चुनावी लड़ाई लड़ रहे हैं, जहां लगभग 2.2 लाख मतदाताओं से उप-चुनाव में अपने मतदान का सही उपयोग करने की उम्मीद की जाती है। सुबह 7 बजे से मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए मतदान केंद्र पर लंबी कतारों में इंतजार करते दिखाई दिए। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोपहर 12 बजे के बाद चिलचिलाती धूप के कारण मतदान प्रतिशत धीमा हो गया था। मतदान केंद्रों पर दोपहर 3 बजे के बाद भारी संख्या में मतदाताओं को देखा जा सकता है क्योंकि मतदान का समय सामान्य मतदाताओं के लिए शाम 6 बजे तक बढ़ाया गया था। मतदान शाम 7 बजे तक जारी रहेगा क्योंकि भारत के चुनाव आयोग (ECI) ने कोविद -19 दिशानिर्देशों के अनुपालन में मतदान का समय दो घंटे बढ़ा दिया है। कोविद -19 सकारात्मक मतदाताओं को शाम 6 बजे के बाद वोट डालने की अनुमति दी जाएगी। 

हालांकि, टीआरएस उम्मीदवार नोमुला भगत, कांग्रेस उम्मीदवार के जन रेड्डी और बीजेपी उम्मीदवार डॉ। पी रवि कुमार नाइक सहित सभी प्रतियोगियों ने अपने मतदान अधिकार का प्रयोग किया है। भगत ने इब्राहिमपटनम के अमंडल परिषद उच्च प्राथमिक विद्यालय में 168 / ए मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। तिरुमलगिरी (सागर) मंडल के थोट्टीपेटा में पोलिंग बूथ नंबर 137 पर तकनीकी समस्याओं के कारण कुछ मिनटों के लिए मतदान में देरी हुई।

बड़ी खबर: एयरपोर्ट के पास DRDO कोरोना संक्रमितों के लिए बना रहा बेड इतने बैड

कोरोना को 'मज़ाक' समझने वाले हो जाएं सावधान, मरने से पहले इस शख्स ने लाइव जाकर बताई सच्चाई

1950 के दशक के फुटबॉल खिलाड़ी अहमद हुसैन का निधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -