Happy Birthday...'नागार्जुन'
Happy Birthday...'नागार्जुन'
Share:

साऊथ के चर्चित अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन जिनका के आज जन्मदिन है. अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन जिनका जन्म 29 अगस्त 1959 को हैदराबाद में हुआ था आज वह 57 के हो चले है. अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन जो के साऊथ के साथ-साथ बॉलीवुड की फिल्मो का भी एक उभरता हुआ नाम है. अक्किनेनी नागार्जुन ने बॉलीवुड की भी कई फिल्मो में अपने दमदार अभिनय कौशल की छाप को छोड़ा है. अक्किनेनी नागार्जुन जो के अपने फिल्म कैरियर में अब तक 90 से भी ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके है वो भी बतौर लीडिंग एक्टर, सपोर्टिंग एक्टर और कैमिया रोल. इन्होने तेलुगु फिल्मों के अलावा हिंदी और तमिल फिल्मों में भी काम किया है.

अक्किनेनी नागार्जुन की पहली फिल्म ‘विक्रम’ जो 1986 में रिलीज हुई थी और ये फिल्म बॉलीवुड फिल्म ‘हीरो’ का रीमेक है. अभिनेता नागार्जुन ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान फिल्म विक्रम, गीतांजलि, शिवा, खुदा गवाह, निन्ने पेल्लाडता, आजाद, शिवमणि, मास, डॉन, रगड़ा, शिर्डी साईं, मनम और सोग्गडे चिन्नी नयना आदि. अभिनेता नागार्जुन जिन्होंने अपने फिल्म कैरियर में अनेको अवार्ड्स अपने नाम किए.

अभिनेता नागार्जुन जिन्हे की नौ बार स्टेट नंदी अवार्ड्स, तीन बार फिल्मफेयर अवार्ड्स साउथ और एक बार नेशनल फिल्म अवार्ड्स, इसके अलावा इन्होने अनेको फिल्म अवार्ड्स अपने नाम किए. अगर अक्किनेनी नागार्जुन की फैमिली की बात करे तो इनके पिता का नाम अक्किनेनी नागेश्वर राव, जो इंडियन फिल्म अभिनेता थे और माँ का नाम अन्नपुर्णा अक्किनेनी है. अक्किनेनी नागार्जुन के निजी जीवन के बारे में बता दे तो जनाब अभिनेता नागार्जुन ने फिल्म अभिनेत्री अमला अक्किनेनी से शादी की और इन दोनों कपल्स के दो बच्चे है – अक्किनेनी नागा चैतन्या और अक्किनेनी अखिल.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ओम पूरी की आखिरी फिल्म 'मिस्टर कबाड़ी' 8 सितम्बर को होगी रिलीज़

लो अब तो यह छोटे नवाब भी हो गए है तैयार...

बॉलीवुड के सपोर्टिंग एक्टर 'दीपक तिजोरी' को जन्मदिन की बधाई

रिलीज़ होने के दो दिन बाद ही लीक हो गयी फिल्म 'अ जेंटलमैन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -