इस फिल्म में नजर आ सकते है नागार्जुन के बेटे अखिल
इस फिल्म में नजर आ सकते है नागार्जुन के बेटे अखिल
Share:

अखिल अक्किनेनी जिन्हें आखिरी बार निधी अग्रवाल के साथ मजनू में देखा गया था, तीन फिल्में पुरानी हैं। जहां उनकी पहली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई जादू नहीं चला सकीं, वहीं उनकी आखिरी फिल्म, वेंकी एटलुरी के मिस्टर मजनू, निधि अग्रवाल के साथ दर्शकों और आलोचकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। अब, अभिनेता ने निर्देशक बोमरिल्लू भास्कर के साथ मिलकर फिल्म की शूटिंग आज फर्श पर चल रही है। 

प्रियंका से 'भारत' का प्रमोशन करवाना चाहते हैं सलमान खान

जल्द हो सकती है लॉन्चिंग 

जानकारी के मुताबिक अक्किनेनी नागार्जुन और अमाला अक्किनेनी ने अखिल की 4 वीं फिल्म के लॉन्च कार्यक्रम की सराहना की। कहा जाता है कि यह फिल्म एक रोमांटिक एंटरटेनर है और अखिल इससे पहले कभी भूमिका में नहीं दिखेंगे। हालांकि, फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है। इस बीच, यह जानने की बहुत जिज्ञासा है कि महिला प्रधान भूमिका कौन निभाएगा। इस बीच, स्टार-स्टडेड इवेंट की तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया पर हैं। फिल्म को आधिकारिक तौर पर फिल्मनगर मंदिर में एक पूजा समारोह के साथ लॉन्च किया गया था।

कुणाल खेमू के बर्थडे पार्टी में नज़र आये सितारे, ऐसे मचाई धूम

वही इससे पहले, गीता आर्ट्स के बैनर ने सुकुमार के निर्देशन में अक्किनेनी नागा चैतन्य के साथ 100% लव का निर्माण किया, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई। बनी वास ने इस फिल्म का निर्माण किया। अब, एक और अक्किनेनी हीरो अखिल एक पागल परियोजना के लिए गीता आर्ट्स बैनर के साथ जुड़ा हुआ है।

Bharat : डांस के अलावा एक्टिंग करती भी दिखेंगी नोरा, बताई ये बात

इस एक्ट्रेस के साथ काम करने को बेताब हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा..

ओह! तो वर्ल्ड कप में इस टीम को सपोर्ट कर रहे हैं निक जोनास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -