अपनी इस फिल्म में बहू के साथ दिखेंगे नागार्जुन, जबरदस्त होगा रोल
अपनी इस फिल्म में बहू के साथ दिखेंगे नागार्जुन, जबरदस्त होगा रोल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु शिखर की अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं, तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में आज के दौर की  समांथा  रुथ सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में भी शुमार हैं, जहां समंथा रुथ अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं तोवहीं कई रिपोर्ट्स में यह भी साफ तौर पर कहा जा रहा है कि वो दिग्गज अभिनेता नागार्जुन की आने वाली फिल्म ‘मनमधुदु 2’ में एक कैमियो करते हुए देखी जा सकती है. 

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अब बताया है कि ‘मैं एक काफी रोचक छोटा सा किरदार फिल्म ‘मनमधुदु 2’ में करने जा रहे हूं. साथ ही उन्होने आगे कहा कि अभी इस बारे में ज्यादा बात करने की इजाजत मुझे नहीं हैं, लेकिन मैं बता दूं कि ये रोल काफी रोचक होने वाला है और मैं जल्द ही इसकी शूटिंग की शुरुआत भी कर दूंगी.

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि ‘मनमधुदु 2’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसमें नागार्जुन और रकुल प्रीत मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं, फिल्म का निर्देशन अभिनेता-फिल्मकार राहुल रविंद्रन द्वारा किया जा रहा है और और फिलहाल इसकी शूटिंग पुर्तगाल में की जा रही है. वहीं दर्शकों के बीच में नागार्जुन और समांथा को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने का उत्साह भी बना हुआ है. 

 

 

Photos : अब अर्जुन रामपाल की खूबसूरत बेटी भी करने जा रही बॉलीवुड डेब्यू!

ऐडा ने फिर दिखाई अपनी सेक्सी अदा, निजी अंगों का कायल हुआ हर कोई

घोड़े पर बैठी नजर आई यह सेक्सी मॉडल, झूम उठे फैंस

तो जल्द बच्चे को जन्म देगी अनुष्का, सामने आई बड़ी सच्चाई !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -