जीवन की सभी समस्याओ को दूर करता है नागरबेल का पान
जीवन की सभी समस्याओ को दूर करता है नागरबेल का पान
Share:

तंत्रशास्त्र में नागरबेल के पान को बहुत महत्वपूर्ण माना गया है,तंत्रशास्त्र के अनुसार नागरबेल के पान के इस्तेमाल से जीवन की बहुत सारी समस्याओ को दूर किया जा सकता है. धर्मशास्त्रों में पान के पत्ते को बहुत पवित्र माना जाता है,किसी भी पूजा पाठ में पान के पत्ते का इस्तेमाल ज़रूर किया जाता है. तंत्रशास्त्र के अनुसार नागरबेल के पान के पत्ते से कुछ खास टोटके या उपाय किए जाएं तो जीवन में सुख–शांति और समृद्धि लाई जा सकती है. 

1-अगर आपके जीवन में धन की कमी है या आपको बिजनेस में लगातार नुकसान हो रहा है तो इसे दूर करने के लिए मंगलवार के दिन घर में हवन रखे,और फिर परिवार का हर सदस्य को इस हवन की अग्नि में देशी घी में भिगोई हुई दो लौंग, एक बताशा और एक पान का पत्ता डाले.इसके बाद इस हवन कुंड की अग्नि की  ग्यारह परिक्रमा करते हुए सूखे नारियल की आहुति देनी चाहिए. ऐसा करने से घर की आर्थिक तंगी खत्म होती है और घऱ मे सुख शांति बनी रहती है. 

2-कभी कभी ऐसा होता है की काम बनते बनते रह जाता है,अगर आपके साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है तो इस समस्या को दूर करने के लिए रविवार के दिन एक नागरबेल के पान के पत्ते को लेकर  घर से बाहर निकले,अगर आप लगातार दो महीने तक ऐसा करेंगे तो इससे रुके हुए सभी कार्य संपन्न होना शुरू हो जाएंगे. 

 

घर में सुख और समृद्धि लाते है ये उपाय

धन की कमी को दूर करते है सिंदूर के ये उपाय

पितृ पक्ष में करे ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -