नगालैंड कांग्रेस ने ऑनलाइन सदस्यता अभियान शुरू किया
नगालैंड कांग्रेस ने ऑनलाइन सदस्यता अभियान शुरू किया
Share:

 

नागालैंड में, नागालैंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एनपीसीसी) ने एक ऑनलाइन सदस्यता अभियान शुरू किया है। नागालैंड पीसीसी अध्यक्ष के थेरी ने शुक्रवार को कोहिमा में कांग्रेस भवन में औपचारिक रूप से डिजिटल सदस्यता अभियान की शुरुआत की। नागालैंड पीसीसी महासचिव कैप्टन जीके झिमोमी ने कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी सदस्यता ऐप और नामांकन प्रक्रिया की तकनीकी विशेषताओं की जानकारी दी और उन्हें प्रदर्शित किया।

इसके बाद एक इंटरैक्टिव सत्र हुआ जिसमें सभी पीसीसी पदाधिकारियों, पीसीसी फ्रंटल संगठनों और अन्य विभाग प्रमुखों ने संदेहों को हल करने और सत्यापित नामांकनकर्ता बनने के लिए भाग लिया, जिससे उन्हें 31 मार्च, 2022 तक आईएनसी सदस्यता के लिए आवेदन करने में रुचि रखने वाले लोगों को नामांकित करने की अनुमति मिली।

60 विधानसभा क्षेत्रों में से प्रत्येक में, एनपीसीसी ने 60 मुख्य नामांकनकर्ताओं को नामित किया है, जो प्रत्येक मतदान केंद्र में नामांकनकर्ताओं की नियुक्ति के लिए जिम्मेदार होंगे। निकटतम जिला कांग्रेस कमेटी (डीसीसी) कार्यालयों से संपर्क करते समय, जो वर्तमान में 12 जिलों में काम कर रहे हैं, कांग्रेस में शामिल होने के इच्छुक लोगों के पास एक ईपीआईसी/वोटर आईडी कार्ड और एक सक्रिय मोबाइल नंबर होना चाहिए।

कांग्रेस डिजिटल नामांकन के बारे में अधिक जानकारी आईएनसी नागालैंड की फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित सोशल मीडिया साइटों पर मिल सकती है।

इस दिन लॉन्च होने वाली है महिंद्रा की नई कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

Telugu Titans को मात देकर सेमीफाइनल में Dabang Delhi

दिल्लीवालों को आज मिलेगा शिक्षा का बूस्टर डोज़, 12000 स्मार्ट क्लासरूम का उद्घाटन करेंगे CM केजरीवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -