नागालैंड के मुख्य सचिव तेमजेन टॉय का हुआ निधन
नागालैंड के मुख्य सचिव तेमजेन टॉय का हुआ निधन
Share:

नगालैंड के मुख्य सचिव तेमजेन टॉय का गुरुवार को 57 साल की उम्र में कोहिमा स्थित निवास पर निधन हो गया। वह लीवर के कैंसर से पीड़ित थे और काफी समय से दिल्ली के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

वह 57 साल के थे और अपनी पत्नी, दो बेटों और दो बेटियों को छोड़ गए। मुख्यमंत्री निफ़िउ रियो ने टॉय की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा और लिखा "नागालैंड के मुख्य सचिव @temjentoy के निधन पर बेहद दुखी हूं।" शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए, रियो ने प्रार्थना की कि उनकी आत्मा शांति से रहे। दुख जताते हुए राजभवन कोहिमा ने ट्वीट किया" "बेहद दुखी और यह जानकर स्तब्ध हूं कि श्री @temjentoy हमारे साथ नहीं हैं। हमने एक सक्षम प्रशासक खो दिया और एक बेहतरीन इंसान बन गए! उनकी आत्मा को शांति मिले। ईश्वर शक्ति दें। इस विनाशकारी त्रासदी को सहन करने के लिए परिवार के लिए। ”

1989 बैच के एक IAS अधिकारी, खिलौना ने मार्च 2018 में नागालैंड के मुख्य सचिव के रूप में पदभार संभाला। सत्तारूढ़ राष्ट्रवादी डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी ने भी खिलौना की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया। पार्टी के अध्यक्ष चिंगवांग कोन्याक ने कहा कि खिलौना एक नेता का गुण था - जो दयालु, सहिष्णु और सभी के प्रति आश्वस्त हो।

'किसानों का नेता नहीं देशद्रोही है योगेंद्र यादव...' सोसाइटी के लोग कर रहे बाहर निकालने की मांग

जीएचएडीसी चुनावों में एनपीपी की जीत को लेकर मेघालय के डिप्टी सीएम है आश्वस्त

किसान आंदोलन: ग़ाज़ीपुर बवाल पर प्रियंका-राहुल का ट्वीट, मोदी सरकार पर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -