पूर्व पत्नी सामंथा पर नागा चैतन्य का कबूलनामा
पूर्व पत्नी सामंथा पर नागा चैतन्य का कबूलनामा
Share:

सामंत रूथ प्रभु और नागा चैतन्य ने कुछ महीने पहले लाखों दिलों को चीरते हुए अलग होने की घोषणा की। उनके रोमांस की अफवाहें सुर्खियां बटोरती रहती हैं, क्योंकि प्रशंसक एक दिन अपने पसंदीदा जोड़े को एक साथ देखने की उम्मीद करते हैं।

 नागा चैतन्य ने हाल ही में बॉलीवुड साइट के साथ अपने हालिया साक्षात्कार में स्वीकार किया कि उनका मानना ​​​​है कि वह सामंथा रूथ प्रभु के साथ सबसे अच्छे ऑन-स्क्रीन दिखते हैं।

नागा को एक ऐसी अभिनेत्री का चयन करने के लिए कहा गया, जिसके साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहतरीन थी, और उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी सामंथा को चुना। यह पूछे जाने पर कि वह किन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ काम करना चाहेंगे, नागा चैतन्य ने जवाब दिया, "दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट।" "उनका प्रदर्शन अद्भुत है। इसलिए, अगर मौका मिलता है, तो मुझे किसी भी तरह से उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने में खुशी होगी।"
सामंथा और नागा कुछ दिनों पहले तब चर्चा में थे जब पूर्व ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी अलगाव वाली पोस्ट को हटा दिया था।

 

सामंथा और नागा चैतन्य ने पिछले साल अक्टूबर में सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी, जिसमें उन्होंने समान ट्वीट साझा किए थे। सामंथा और नागा चैतन्य ने 2010 में गौतम मेनन की ये माया चेसावे के सेट पर मिलने के बाद कुछ समय के लिए डेट किया। 6 अक्टूबर, 2017 को, इस जोड़ी ने गोवा में शादी की, इसके बाद 7 अक्टूबर, 2017 को एक ईसाई शादी हुई।

गणतंत्र दिवस पर,रवि तेजा की फिल्म का ट्रैक रिलीज़ होगा

रवि तेजा इस फिल्म से हिंदी में डेब्यू करने के लिए तैयार

महेश बाबू से लेकर सूर्या तक ये एक्टर एक फिल्म के लिए लेते है इतनी फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -