'लाल सिंह चड्ढा' में विजय सेतुपति की जगह ये मशहूर साउथ सुपरस्टार आएगा नजर, मचेगा जबरदस्त धमाल
'लाल सिंह चड्ढा' में विजय सेतुपति की जगह ये मशहूर साउथ सुपरस्टार आएगा नजर, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

कोरोना के कारण लगाए गए लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद कई तरह की फ़िल्में आ रही है, वही बॉलीवुड फिल्म अभिनेता आमिर खान की मच अवेटेड मूवी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से चल रही है। अभिनेता ने भारत और विदेश की कई लोकेशन पर इस मूवी की शूटिंग की है। ये आमिर खान की फर्स्ट पैन इंडिया मूवी भी बनने वाली है। इसलिए मूवी को लेकर जबरदस्त बज है। इस मूवी को पूरे भारत में लोकप्रिय बनाने के लिए आमिर खान ने तमिल अभिनेता विजय सेतुपति को भी एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना था। 

हालांकि किन्हीं कारणों के चलते मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ विजय सेतुपति की बात नहीं बन पाई तथा कुछ विवादों के चलते वो इस मूवी से अलग हो गए। हालांकि बाद में विजय सेतुपति ने इस मूवी को छोड़ने के कारण तारीख की दिक्कत को बताया था। वही अब विजय सेतुपति के स्थान पर इस फिल्म में मेकर्स ने तेलुगु स्टार नागा चैतन्य को साइन किया है। वो मूवी में आमिर खान के मित्र की भूमिका में दिखाई देंगे। इसी के साथ 'माझिली' अभिनेता अपना बिग बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रहे हैं। 

वही इस मूवी के लिए आमिर खान ने उन्हें बड़ी पार की नजर से चुना है। स्वयं नागा चैतन्य भी इस मेगा बजट बॉलीवुड प्रोजेक्ट का पार्ट बनकर बहुत प्रसन्न हैं। सामने आ रहीं ताजा जानकारियों की मानें तो अभिनेता ने इस मूवी की शूटिंग शेड्यूल के लिए अपनी डेट भी फाइनल कर दी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार नागा चैतन्य मई माह से फिल्म की शूटिंग आरम्भ करेंगे। जिन्हें खबर नहीं हैं उन्हें बता दें कि तेलुगु अभिनेता नागा चैतन्य साउथ के मशहूर अभिनेता नागार्जुन के बेटे हैं। इतना ही नहीं, वो तेलुगु फिल्म जगत की नंबर वन अभिनेत्री मानी जाने वाली सामंथा अक्किनेनी के पति हैं। नागा चैतन्य की भी तेलुगु फिल्म जगत में ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग हैं।

क्या सुलझ गया है अजय देवगन और एसएस राजामौली के बीच का झगड़ा? जानिए सच

सपना चौधरी का नया गाना हुआ रिलीज, देसी अंदाज में आएंगी नजर

बादशाह के नए गाने पर जमकर थिरकी पंजाब की कटरीना कैफ, वीडियो देख फैंस बोले- WOW

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -