नागा चैतन्य ने सामंथा की मूवी द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर की तारीफ की
नागा चैतन्य ने सामंथा की मूवी द फैमिली मैन 2 के ट्रेलर की तारीफ की
Share:

आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ! द फैमिली मैन सीजन 2 का ट्रेलर आउट हो गया है। फैमिली मैन सीजन 2 को राज और डीके ने बनाया था। वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी और साउथ ब्यूटी सामंथा अक्किनेनी हैं। अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी सीजन 2 के साथ अपनी वेब सीरीज की शुरुआत करेंगी। ट्रेलर आउट हो गया है और इसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। ट्रेलर में सामंथा की राजी के रूप में शक्तिशाली और क्रूर भूमिका ने सभी का ध्यान खींचा है। 

साउथ इंडस्ट्री के तमाम करीबी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। जबकि अभिनेता और सामंथा के पति नागा चैतन्य ने टिप्पणी की।" उन्होंने एक छोटी सी झलक में देखे गए उनके शानदार प्रदर्शन के लिए अपनी पत्नी की प्रशंसा की, जबकि अभिनेता आदिवासी शेष, तापसी पन्नू जैसे अन्य सेलेब्स ने भी सामंथा अक्किनेनी को उनके हिंदी वेब डेब्यू के लिए शुभकामनाएँ दीं। 

इस बीच, ट्रेलर के बारे में बोलते हुए, निर्माता राज और डीके ने कहा, "निर्माता के रूप में, हम आज द फैमिली मैन के बहुप्रतीक्षित नए सीज़न के ट्रेलर को साझा करने के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।" आने वाले रोमांचकारी सीज़न की बात करें तो, 4 जून को आखिरकार इंतजार खत्म हो जाएगा क्योंकि श्रीकांत तिवारी एक रोमांचक कहानी के साथ वापसी करेंगे, और 'खतरे का वास्तव में एक नया चेहरा है' सामंथा अक्किनेनी, जिन्होंने हमेशा जबरदस्त काम किया है।

 

 

 

सिंगापुर द्वारा सफाई दिए जाने के बाद भी नहीं मान रहे मनीष सिसोदिया, नए वैरिएंट पर फिर कही ये बात

सिंगापुर वैरिएंट पर अब विदेश मंत्री ने भी केजरीवाल को लताड़ा, कहा- ये गैर जिम्मेदार रवैया

जर्मनी ने हिज़्बुल्लाह से जुड़े समूहों पर की छापेमारी, फंड इकट्ठा करने के आरोप में 3 संस्थाओं पर लगाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -