नागा चैतन्य ने शुरू की अपनी इस फिल्म की शूटिंग
नागा चैतन्य ने शुरू की अपनी इस फिल्म की शूटिंग
Share:

कोरोना ने फिल्मी दुनिया की रफ्तार धीमी कर दी है लेकिन अब ऐसा लगता है कि जिंदगी फिर से ठीक हो रही है. लगभग छह महीने के लिए फिल्म इंडस्ट्रीस को पूरी तरह से बंद कर दिया गया था, कोई भी शूटिंग या कोरोना महामारी के कारण नहीं की जा रही थी. लेकिन अब वैश्विक महामारी के बावजूद चीजें धीरे-धीरे नियंत्रण में आ रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री ने मूवीज की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. इसके साथ ही साथ पिछले कुछ दिनों में कुछ प्रोजेक्ट्स फिर से शुरू हो गए हैं और अब एक्टर्स भी काम पर वापस आ गए हैं .

'लव स्टोरी' में नागा चैतन्य और साई पल्लवी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन शेखर कामला कर रहे हैं . फिल्म के मेकर्स ने साफ कहा कि हालांकि उन्होंने फिर से शूटिंग शुरू कर दी है लेकिन सुरक्षा उपायों को गंभीरता से लिया जा रहा है. उन्होंने हाल ही में एक बयान में इसका भी जिक्र किया है जिसमें कहा गया है कि वे सेफ्टी गाइडलाइंस का पालन कर रहे हैं, जैसे शूट लोकेशन पर 15 मेंबर्स का क्रू होना और शूट पर किसी को भी काम ख़त्म होने तक लोकेशन छोड़ने की इजाजत नहीं है . ' लव स्टोरी ' एक रोमांटिक फिल्म है और म्यूजिक पवन सीएच ने दिया है .

'लव स्टोरी' के अलावा एक और फिल्म 'वाइल्ड डॉग' की शूटिंग भी फिर से शुरू कर दी गई है.  नागार्जुन अक्किनेनी फिल्म के लीड किरदार में नज़र आने वाले है . नागार्जुन द्वारा फिल्म साइन किए जाने के बाद से ' वाइल्ड डॉग ' की शूटिंग को लेकर बहुत ही उत्साहित है.

नागा वामसी ने किया अफवाहों का खंडन

dulquer salmaan ने अपने पिता को लेकर कही ये बात

राधिका सारथकुमार के साथ काम करती नज़र आएंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -