जन्मदिन विशेष : पत्नी एक्ट्रेस, पिता सुपरस्टार लेकिन घर में फिल्मों की बात तक नहीं करता यह स्टार
जन्मदिन विशेष : पत्नी एक्ट्रेस, पिता सुपरस्टार लेकिन घर में फिल्मों की बात तक नहीं करता यह स्टार
Share:

नागा चैतन्य दक्षिण भारतीय फिल्मों का एक जाना नाम है. नागा चैतन्य का जन्म आज ही के दिन साल 1986 में हुआ था. आज वे अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनका जन्म तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ था. नागा चैतन्य का पूरा नाम नागा चैतन्य अक्किनेनी है. वे तेलुगू सिनेमा का एक जाना माना नाम है. उन्होंने अब तक कई फिल्मों में बतौर अभिनेता काम किया है. ख़ास बात यह है कि उनकी पत्नी समैन्था रुथ प्रभु भी एक अदाकारा है और शादी के बाद नागा का यह दूसरा जन्मदिन है. 

आपको बता दें कि नागा ने साल 2017 में यानी कि पिछले साल ही समैन्था रुथ प्रभु से विवाह किया है. आपको एक खास बात यह भी बता दें कि नागा दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन जिन्हे पूरी दुनिया नागार्जुन के नाम से जानती है उनके पुत्र है. नागा भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हैं. पिता के सुपरस्टार होने के वजह से बचपन से ही नागा का भी फिल्मों की तरफ झुकाव रहा और उन्होंने भी पिता की तरह फिल्म इंडस्ट्री को चुना. 

हाल ही में एक बयान देते हुए उनकी पत्नी ने कहा था कि नागा के कारण उनकी जिंदगी में कई अहम बदलाव आए हैं. उन्होंने कहा कि बाकी कपल्स की तरह नागा और मेरे बीच भी झगड़े होते हैं, मगर अगले ही पल हम साथ बैठकर उसे सुलझा भी लेते हैं. साथ ही एक बयान में अपने घर की बातों को लेकर समैन्था ने बताया था कि घर पर वे दोनों एक दूसरे से फिल्म पर चर्चा नहीं करते हैं. शाम 6 बजे के बाद तो बिल्कुल नहीं. फ़िलहाल नागा चैतन्य को उनके 32वें जन्मदिन के ख़ास अवसर पर न्यूज़ट्रैक परिवार की ओर से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं...

स्विमिंग पूल में नहा रही थी यह सेक्सी एक्ट्रेस, अचानक इस सुपरस्टार ने कर दी ऐसी हरकत

आम्रपाली ने किया हॉट Belly Dance, वायरल वीडियो को अब तक 1 करोड़ व्यू

सेक्सी लुक में नजर आए अक्षरा-रितेश, सेट से तस्वीर वायरल

खुद पर जानलेवा हमला होने के बाद बोला यह सुपरस्टार, मैंने नहीं फैलाई अश्लीलता

आम्रपाली का सेक्सी डांस देख दिल हार बैठे फैंस, काले कुर्ते में खेसारी ने भी लगाए जबरदस्त ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -