जल्द ही इस दिन रिलीज़ होगी नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की फिल्म
जल्द ही इस दिन रिलीज़ होगी नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की फिल्म
Share:

टॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म अक्किनेनी नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की रोमांटिक ड्रामा लव स्टोरी जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद है। यह ज्ञात खबर है कि देश भर में कोरोनावायरस के मामलों की खतरनाक वृद्धि के साथ, लव स्टोरी के निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म की रिलीज की तारीख को स्थगित कर दिया जाएगा, लेकिन उन्होंने नई रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया। अब फिल्म उद्योग में नवीनतम चर्चा के अनुसार, 'लव स्टोरी' की टीम 13 मई को रमजान त्योहार के साथ फिल्म रिलीज करने की योजना बना रही है। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि शेखर कम्मुला की निर्देशित फिल्म 'लव स्टोरी' 16 अप्रैल को स्क्रीन पर हिट होने वाली थी, लेकिन बाद में निर्माताओं ने महामारी की स्थिति के कारण स्थगित करने का फैसला किया। हाल ही में प्रेस मीट के दौरान, निर्देशक शेखर कम्मुला ने कहा, "फिल्म लव स्टोरी के लिए निर्माण कार्य पूरा हो गया था, और यह काफी अच्छी तरह से आकार ले चुका है।

कोविड-19 महामारी के कारण हमने सिनेमाघरों में नागा चैतन्य और साई पल्लवी अभिनीत फिल्म को देखने के लिए एक साल तक इंतजार किया है। हालांकि, चल रहे परिदृश्य (कोविड-19 महामारी) को देखते हुए, ऐसा लग रहा है कि फिल्म की रिलीज़ के समय तक मामले बढ़ने वाले हैं। कोविड मामलों में वृद्धि के कारण, लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं आ सकते हैं। इसलिए, हमने रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया।

राजस्थान में कोरोना का कहर, सीएम गहलोत ने किया वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान

खेल एवं युवा कल्याण विभाग ने राज्य में सभी खेल गतिविधियों को रद्द करने का किया आग्रह

पति संग नेहा कक्कड़ ने कर ली लॉकडाउन की प्लानिंग, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -