दो बड़े स्टार्स के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ लास्ट स्टेज कैंसर
दो बड़े स्टार्स के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ लास्ट स्टेज कैंसर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर जैसी बड़ी बीमारी जूझ रही हैं. इसी के साथ कई एक्टर्स है जिन्हें कैंसर जैसी बीमारी से जूझना पड़ रहा है. बता दें, सोनाली इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करा रही हैं. जिसके बाद बॉलीवुड की एक और दिग्गज एक्ट्रेस को कैंसर हो  गया है जो तीसरी स्टेज पर है. इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इसके अलावा ऋषि कपूर भी अपनी बीमारी का इलाज करा रहें हैं. 

बता दें, दिग्गज एक्ट्रेस नफीसा अली को भी यह बीमारी हो गई है. बॉलीवुड स्टार्स इरफ़ान खान, सोनाली बेंद्रे के बाद अब नफीसा का भी नाम इस लिस्ट में शामिल हो गया है. हाल ही में आयुष्मान खुराना की पत्नी को लेकर भी कैंसर की खबर सामने आई थी. लेकिन अब ये सभी सितारे विदेश में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं. ऐसा लग रहा है सभी को एक साथ इस बीमारी ने घेर लिया है. हाल ही में एक्ट्रेस नफीसा अली ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्वीर जारी कर जिसमें इस बात की जानकरी दी. आप देख सकते हैं वो सोनिया गांधी के साथ खड़ी हैं.  

नफीसा ने बताया है कि उन्हें तीसरी स्टेज का कैंसर है. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि ''अपनी बेहतरीन दोस्त से मिली…उन्होंने मुझे कैंसर से लड़ने के लिए शुभकामनाएं दीं'' नफीसा की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ-साथ धर्मेन्द्र, सलमान जैसे कई बड़े दिग्गज बॉलीवुड सितारों के साथ काम किया है. वहीं उनकी फिल्मों की लिस्ट में मेजर साहब, गुजारिश, ‘यमला पगला दीवाना'. वहीं साल  1976 में नफीसा अली ‘मिस इंडिया’ का खिताब जीत चुकी हैं.

रणबीर को आलिया के साथ शेयर करने में सारा को नहीं कोई परेशानी...

इटली से मुंबई पहुंचे दीपवीर, एयरपोर्ट में ऐसे आये नज़र

गुलशन कुमार की बायोपिक के बीच आई अड़चन, निर्माता को मिला नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -