पाकिस्तान ने भारत पर लगाया आतंकवाद फ़ैलाने का आरोप
पाकिस्तान ने भारत पर लगाया आतंकवाद फ़ैलाने का आरोप
Share:

इस्लामाबाद : उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की तर्ज पर पाकिस्तान ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा केरल के कोझिकोड़ में दिए गए भाषण का जवाब दिया है। जिसमें पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा है कि भारत पाकिस्तान के क्षेत्र में आतंकवाद का निर्यात कर रहा है। वह पाकिस्तान में आतंकवाद फैला रहा है। दरअसल विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता नफीस जकारिया ने ट्विटर पर ट्विट कर भारत का विरोध किया है।

उन्होंने कहा कि कश्मीर में लोगों पर अत्याचार हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि भारत के जासूस कुलभूषण यादव को भेजे जाने के बाद इस बात का खुलास हुआ है कि भारत पाकिसतान में आतंकवादियों की सहायता करता है। कुलभूषण ने इन बातों को मान लिया है। जकारिया ने लिखा है कि भारत सरकारी तंत्र के माध्यम से पाकिस्तान की धरती पर आतंक फैला रहा है। वह पाकिस्तान की प्रतिष्ठा को खराब कर रहा है।

उनका आरोप था कि कश्मीर में वहां के रहने वालों पर जुल्म ढहाए जा रहे हैं। सुरक्षा एजेंसियां लोगों पर अत्याचार करने में लगी हैं। बुरहान वानी की हत्या होने के बाद तो वहां की अवाम पर जुल्म बढ़ गए हैं। गौरतलब है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने बुरहान को कश्मीर का शहीद बताते हुए यूएन में बयान दिया था। जिसकी काफी आलोचना हुई थी। जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद के मसले पर पाकिस्तान का विरोध किया था और कहा था कि उरी हमले के दोषियों को नहीं छोड़ेंगे।

पाकिस्तानी कलाकार नहीं कर पाएंगे मुंबई में काम

शाह ने पाकिस्तान को ललकारा, कश्मीर पर न उठायें आंख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -