नईम शेख ने बताया पूर्व कांग्रेस नेता को लश्कर का साथी

Dec 03 2017 12:01 PM
नईम शेख ने बताया पूर्व कांग्रेस नेता को लश्कर का साथी

ख़ुफ़िया एजेंसियो द्वारा लखनऊ से 28 नवंबर को पकडे गए लश्कर-ए-तय्यबा के आतंकी सरगना नईम शेख से लगातार पूछताछ जारी है. इसी कड़ी में नईम ने एक बड़ा खुलासा करते हुए, बिहार के गोपालगंज के एक कांग्रेस नेता को अपना साथी बताया. साथ ही लश्कर के साथ उसके कनेक्शन होने की बात भी कही. एनएसयुआई के जिला सचिव बयाए जा रहे धन्नू राजा उर्फ़ बेदार बक्त नामक इस युवक को कांग्रेस नेता बताया गया. शुरुवाती जाच में बेदार बख्त के पास से दिल्ली हाइड्रो प्रोजेक्ट के नक़्शे और तस्वीरे बरामद हुई है.

सुरक्षा एजेंसियों की माने तो नईम शेख की गिरफ्दारी के बाद देश में कई जगह इस तरह की दबिश दी जाएगी. कांग्रेस ने इस व्यक्ति को तीन साल पहले ही पार्टी से निकाल दिया है. पार्टी से निकालने का कारण पार्टी विरोधी काम बताया गया. ये कहते हुए पार्टी ने अपना पल्ला झाड़ लिया. दिल्ली में 5 दिसम्बर को धन्नू राजा की पेशी होगी.

नईम शेख की गिरफ्दारी लखनऊ से हुई थी, और उसने खुद को लश्कर का आतंकी बताया था. फिलहाल लखनऊ में हाई अलर्ट जारी किया जा चूका है. नईम शेख को कुछ समय पहले वाराणसी में भी देखा गया था. ज्ञात हो की वाराणसी मोदी का संसदीय क्षेत्र है.

यहाँ क्लिक करे 

फिर एक पाकिस्तानी का बयान -लानत है पाकिस्तानी आर्मी पर

आतंकियों से बरामद हुए अहम सबूत प्रतापगढ़ में संदिग्ध आतंकी की गिरफ्तारी

आखिर हाफिज क्यों बना मुशर्रफ का चहेता?