दो-दोबीमारियों से लड़ रही है यह एक्ट्रेस,फैंस से कहा- 'घबराहट रहती है'

दो-दोबीमारियों से लड़ रही है यह एक्ट्रेस,फैंस से कहा- 'घबराहट रहती है'

पाकिस्तानी अदाकारा नादिया जमील द्वारा हाल ही में अपने फैंस के साथ एक हैरान करने वाली बात शेयर की गई है और उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि वो एक नहीं दो-दो बीमारियों से जूझ रही हैं. वहीं इसके बावजूद वो काम में व्यस्त चल रही हैं. यह बात बताकर नादिया द्वारा अन्य लोगों के लिए मिसाल कायम की गई है. 

नादिया बच्चों की भलाई के लिए मानवतावादी प्रयासों में जुटी रही हैं और नादिया ने काफी उपलब्धियां व शोहरत भी हासिल की है. एक्ट्रेस नादिया द्वारा बीमारी के बारे में बताते हुए ट्वीट में लिखा गया है कि, 'मैं मिरगी और चक्कर की बीमारी से पीड़ित हूं. यह जीवन को खतरा पैदा करने वाली बीमारी नहीं हैं, हालांकि कभी-कभी इनसे जिंदगी चुनौतीपूर्ण बन जाती है.'

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि 'चक्कर आना दरअसल ज्यादा कष्टकारी है इसमें आसपास की हर चीज घूमने लगती है. इससे नींद कम आती है और घबराहट रहती है. रोशनी और तेज आवाज से डर लगता है. हालांकि सबकुछ चलता रहता है.' बता दें कि टीवी शो 'बेहद' में काम कर चुकी अभिनेत्री हिम्मत और मजबूती के साथ दो बीमारियों से फिलहाल एक साथ जूझ रही हैं. उन्होंने 'मेरी जान', 'रात चली है झूम के' और 'बालू माही' जैसे कई हिट सीरियल में अभिनय किया है. जबकि वे बॉलीवुड फिल्म 'वीर जारा' में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के साथ काम कर चुकी है. 

 

जयललिता बायोपिक : कंगना के लिए आसान नहीं होगी फिल्म, करना पड़ेंगे ये काम

बिग बॉस तेलुगू सीजन-3 में हुई इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री

इंदिरा गांधी से उलझ पड़े थे किशोर कुमार, यह था असली नाम

राजकुमार का बड़ा खुलासा, कहा- शाहरुख़-सलमान-आमिर-ऋतिक सब...'