7 दिनों तक 7 अलग-अलग पुरुषों से महिला ने किया सम्भोग, फिर किया चौंकाने वाला खुलासा...
7 दिनों तक 7 अलग-अलग पुरुषों से महिला ने किया सम्भोग, फिर किया चौंकाने वाला खुलासा...
Share:

इंटरनेट पर एक ऐसी महिला की कहानी सुर्ख़ियों में है जिसने दावा किया है कि, उसने 7 दिनों में 7 अलग-अलग पुरुषों के साथ रात गुजारी है. महिला ने खुद कहा है कि 7 दिनों में 7 वन लोगों के साथ सोने के बाद उसने क्या सीखा. लगभग 7 सालों की शादी टूटने के बाद महिला ने ये कदम उठाया था.  महिला का नाम नादिया बोकोडी है और वह ऑस्ट्रेलिया की निवासी है. डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा है कि ये सबकुछ सेक्स को लेकर नहीं किया गया था. विशेष बात ये थी कि ऐसा करने से उन्हें स्वतंत्रता महसूस हुई.

नादिया ने कहा है कि 7 वर्ष तक शादी में भावनात्मक रूप से थक जाने के बाद वन नाइट स्डैंट ने उन्हें खुद की खोज करने में सहायता की. नादिया ने कहा है कि एक दिन वह बेहद परेशान थी और उन्होंने इसका उल्लेख अपने कार्यालय में एक महिला साथी से किया. नादिया की सहकर्मी और आयु में उनसे छोटी साथी ने उन्हें सलाह दी कि 'किसी पुरुष साथी को मैसेज करो. पुरुष अक्सर ऐसा ही करते हैं. जब उन्हें महिला की आवश्यकता होती है. लेकिन उसके बाद फिर वे कभी दोबारा कॉल नहीं करते.' नादिया को पहले तो हिचकिचाहट हुई.  लेकिन आखिरकार उन्होंने आगे बढ़कर ये कदम उठाने का निर्णय लिया.

एक वेबसाइट की एडिटर नादिया अब अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ बेहतर जिंदगी जी रही हैं. उन्होंने कहा है कि सप्ताह भर वन नाइट स्डैंट करने के बाद उन्हें ऐसा लगा जैसे वे फिर से जिंदा हो गई हैं.  सात दिनों बाद नादिया को लगा कि उन्हें गोल्ड बॉक्स मिल गया. उन्होंने अपने अनुभव को सेक्शुअल रेनबो करार दिया है. नादिया ने लिखा है कि 'मैंने स्वयं को जिंदा महसूस किया. मुझे लगा ये मैं ही हूं. मुझे इससे प्यार हो गया.' उन्होंने कहा है कि शादी के 7 साल बाद हुए इस नए अनुभव से उनकी आंखों में खुशी के छलक आए. हालांकि, नादिया को बाद में ये भी मालूम हुआ कि उन्हें सेक्स एडिक्शन है. वे लिखती हैं कि इसका उनके जीवन पर नकारात्मक प्रभाव भी पड़ा.

खबरें और भी:-

यहां कोबरा कर रहा है तपस्या, लोगों ने माना चमत्कार कर रहे पूजा

मौसम के अनुसार चुने रैटन हैंडबैग, दिखेंगे सुंदर

शेर के साथ सोती है ये महिला, जानकर पसीने छूट जायेंगे आपके

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -