नड्डा ने हिमाचल के धर्मशाला में किया विशाल रोड शो
नड्डा ने हिमाचल के धर्मशाला में किया विशाल रोड शो
Share:

भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा ने शुक्रवार को चुनावी मैदान वाले हिमाचल प्रदेश में रोड शो किया। धर्मशाला हवाई अड्डे से एक रोड शो के दौरान नड्डा के साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी थे, जो वोटों की तैयारियों की निगरानी कर रहे हैं। एयरपोर्ट पर सैकड़ों की संख्या में लोग फूलों की पंखुड़ियों के साथ उनका स्वागत करने पहुंचे।

अपनी यात्रा के दौरान, वह कई सार्वजनिक और संगठनात्मक कार्यक्रमों में भाग लेंगे। नड्डा की एक महीने से भी कम समय में हिमाचल प्रदेश की यह तीसरी यात्रा होगी।

कुल्लू में नड्डा रोड शो करेंगे और ढालपुर मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। शुक्रवार की रात को। वह अगले दिन धर्मशाला में युवा शाखा के साथ भी मिलेंगे। हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होंगे।
विधानसभा के मुख्य द्वार और दीवारों पर 'खालिस्तान' के झंडे प्रमुखता से प्रदर्शित किए गए थे। इससे पहले आज एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया।

इसके अलावा, जयराम ठाकुर ने बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उनसे कई चल रही परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए राज्य का दौरा करने का आग्रह किया. उन्होंने कहा, "हिमाचल प्रदेश में, चुनाव आ रहे हैं, और कई पार्टियां अपने अभियानों को बढ़ा रही हैं. हम अपनी पूरी ताकत के साथ कार्यालय के लिए दौड़ेंगे और जीतेंगे। जब भाजपा दूसरी बार हिमाचल में सत्ता में लौटेगी, तो वह इतिहास लिखेगी।

पंजाब में भारी जीत के बाद आप को उस समय बड़ी हार का सामना करना पड़ा जब उसकी राज्य इकाई के अध्यक्ष अनूप केसरी, महासचिव संगठन सतीश ठाकुर और ऊना जिले के नेता इकबाल सिंह शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

मौसम का हाल: उत्तर और मध्य प्रदेश में तपाएगी गर्मी लेकिन यहाँ समय से पहले आ जाएगा मानसून

इस राज्य में पोस्ट ग्रेजुएट टीचर की निकली बंपर नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

सुब्रत राय के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वॉरंट, पेश नहीं होने पर हाईकोर्ट ने लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -