फरवरी में उत्तराखंड जाएंगे नड्डा और शाह, जयराम-खट्टर मंगलवार को करेंगे प्रचार
फरवरी में उत्तराखंड जाएंगे नड्डा और शाह, जयराम-खट्टर मंगलवार को करेंगे प्रचार
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के चुनावी समर में मंगलवार से बीजेपी अपने स्टार प्रचारकों को उतारने जा रही है। हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर तथा हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर मंगलवार को राज्य में बीजेपी उम्मीदवारों के सपोर्ट में प्रचार करेंगे। 3 फरवरी को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा 4 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गढ़वाल तथा कुमाऊं में चुनावी सभाएं एवं डोर टू डोर प्रचार करेंगे।

वही पार्टी के राज्य महामंत्री राजेंद्र भंडारी ने कहा कि हिमाचल के सीएम जयराम विकासनगर तथा सहसपुर विधानसभा इलाके में पार्टी उम्मीदवार के डोर टू डोर प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे। हरियाणा के सीएम खट्टर हल्द्वानी में प्रचार की शुरुआत करेंगे। वह लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में डोर टू डोर अभियान में भी शामिल होंगे।

इसके साथ ही 3 फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तरकाशी में प्रातः जनसभा को संबोधित करेंगे तथा डोर टू डोर प्रचार में हिस्सा लेंगे। दोपहर को वह रामनगर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे तथा डोर टू डोर प्रचार अभियान में हिस्सा लेंगे। अमित शाह 4 फरवरी को पिथौरागढ़ में जनसभा करेंगे। तत्पश्चात, 3 बजे उनकी नरेंद्रनगर विधानसभा इलाके में जनसभा होगी। इस के चलते वह डोर टू डोर प्रचार करेंगे। कांग्रेस ने अपने चुनाव प्रचार को तेज करते हुए अपने दिग्गजों को मैदान में उतारने का निर्णय लिया है। इसी क्रम में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव तथा यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा 2 फरवरी को देहरादून आएंगी। जो इस दिन कांग्रेस का चुनाव घोषणा पत्र जारी करेंगी। 

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -